हार्दिक को सताने लगा कार्रवाई का डर, कहा- जेल जाने के बाद भी जारी रहेगी लड़ाई

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद कांग्रेस के सहयोगी रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को अब जेल जाने का डर सता रहा है. पाटीदार आंदोलन का नेतृत्व करने वाले हार्दिक पटेल ने जनता से चुनाव में खुले तौर पर बीजेपी को वोट न देने की अपील की थी.

हार्दिक की अगुवाई वाले पाटीदार आंदोलन के बाद ही राज्य में सत्ता विरोधी माहौल बना और इसी वजह से कांग्रेस चुनाव में पहले से बेहतर प्रदर्शन कर सकी. लेकिन सत्ता तक पहुंचने के लिए जो आंकड़ा चाहिए था वो कांग्रेस से दूर रहा और पार्टी सहयोगियों के साथ 80 सीटों पर सिमट गई. बीजेपी ने 99 सीटें जीतकर लगातार छठी बार गुजरात में सत्ता हासिल की.

भाजपा ने मुझ पर क़ानूनी कार्यवाही की तैयारी की हैं।कोई बात नहीं कीजिए मैं पीछे नहीं हटूँगा,लड़ाई जनता के लिए जारी रखूँगा,मुझे जेल में डालने से लड़ाई बंद नहीं होंगी
इंक़लाब के नारों से लड़ाई जारी हैं। pic.twitter.com/oDeSZelKfy

बीजेपी विरोधी हार्दिक को अब लग रहा है कि सत्ताधारी दल उनपर कानून कार्रवाई कर उन्हें सलाखों के बीच डाल सकता है. हार्दिक ने चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात मॉडल और बीजेपी नेताओं पर हमला करने का कोई मौका नहीं चूका था.नतीजों से पहले तक हार्दिक ये दावा करते आए कि गुजरात में बीजेपी की हार तय है. यहां तक कि नतीजों के बाद उन्होंने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए आम चुनाव तक सभी दलों से एक जुट होकर ईवीएम के खिलाफ आंदोलन करने की अपील की है.

हार्दिक नहीं हारा,बेरोज़गारी हारी है,शिक्षा की हार हुवी है,स्वास्थ्य की हार हुवी है,किसान की नमी आँख हारी हैं।आम लोगों से जुड़ा हर मुद्दा हारा है एक उम्मीद हारी हैं।सच कहु तो गुजरात की जनता हारी हैं EVM की गरबडी जीत गई हैं। pic.twitter.com/Do1J89Pcmh

हार्दिक ने गुजरात में बीजेपी की जीत पर कहा कि गुजरात की जनता इन नतीजों से संतुष्ट नहीं है. उन्होंने कहा कि इस जीत से सिर्फ कुछ ही लोग खुश हैं बाकी पूरे गुजरात की बीजेपी की जीत से जनता हैरान है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button