हिमाचल में कांग्रेस को तगड़ा झटका, मंत्री ने बीजेपी का दामन थामा

नई दिल्ली। हिमाचल में कांग्रेस को एक और झटका लगा है. एक मौजूदा मंत्री ने इस्तीफा दे दिया है और वे बीजेपी में शामिल हो गए हैं. विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में कांग्रेस में बिखराव की स्थिति बन गई है. चुनाव की घोषणा के साथ ही मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के कुछ रिश्तेदार बीजेपी में शामिल हो गए थे.

हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास, पंचायती राज व पशुपालन मंत्री अनिल शर्मा ने शनिवार को कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया. अनिल शर्मा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के बेटे हैं. शर्मा ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा ”हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल से इस्तीफा देकर मैं भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर मोदी जी के सपने को साकार करने के लिए सदैव प्रयत्नशील रहूंगा.”

अनिल शर्मा का सांसद अनुराग ठाकुर ने बीजेपी में स्वागत किया है. ठाकुर ने ट्वीट करके शर्मा का स्वागत किया. हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों की घोषणा शुक्रवार को हुई और इसी दिन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और कांग्रेस को उनके रिश्तेदारों ने ही झटका दे दिया. वीरभद्र सिंह की रिश्तेदार ज्योति सेन और कुछ अन्य रिश्तेदारों ने बीजेपी का दामन थाम लिया. हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तहत 9 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button