हैदराबाद पुलिस के सपोर्ट में उमड़ा पूरा देश, एनकाउंटर के बाद परिवार ने कही ये बात

नई दिल्ली। पुलिस एनकाउंटर में हैदराबाद की बेटी के चारों आरोपियों को मार गिराया गया है । बताया जा रहा है कि पुलिस चारों आरोपियों को घटनासथल पर ले गई थी । वारदात के दिन का सीन रीक्रिएट करवाने आरोपियों को ले जाया गया था, लेकिन घटनास्‍थल पर आरोपियों ने भागने की कोशिश की, पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस को ये कदम उठाना पड़ा । पुलिस के इस एनकाउंटर पर सवाल उठने भी लाजमी हैं, लेकिन पूरा देश मानों पुलिस के सपोर्ट में खड़ा है ।

सोशल मीडिया पर तेलंगाना पुलिस की तारीफ
तेलंगाना पुलिस के इस कदम को जहां मानव अधिकार आयोग सवालों के घेरे में लाने की कोशिश   करेगी वहीं आम जनता का पुलिस को पूरा सपोर्ट नजर आ रहा है । लगभग पूरा देश जो इस घटना से आक्रोशित था, न्‍याय की मांग कर रहा था वो बहुत खुश है । चैन की सांस ले रहा है कि आरोपियों का ऑन स्‍पॉट एनकाउंटर किया गया है ।हैशटैग कर रहे ट्रेंड
हैदराबाद पुलिस के सपोर्ट में ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर वेल डन हैदराबाद पुलिस का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है । लोग पूरी तरह से पुलिस के सपोर्ट में हैं, पुलिस के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं । वहीं घटनास्‍थल पर जहां पुलिस ने एनकाउंटर किया है वहां सुबह से ही भीड़ जमा हो रही है । लोग पुलिस के लिए जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं ।परिवार ने ली चैन की सांस
हैदराबाद पुलिस के एनकाउंटर की खबर के बाद डॉक्‍टर बेटी के माता-पिता, परिवार के दूसरे

लोगों ने चैन की सांस ली है । पीडि़ता की बहन ने कहा है कि वो पुलिस का शुक्रिया अदा करती हैं कि उन्‍होने ये कदम उठाया । वहीं पिता ने कहा कि उनकी बेटी की आत्‍मा को आज सही मायने में शांति मिली है । सोशल मीडिया पर लोग इसी तरह के न्‍याय की मांग अब हर उस पीडि़ता के लिए कर रहे हैं जिन्‍हें बेरहमी से मार दिया गया ।

ANI

@ANI

Father of the woman veterinarian on all 4 accused killed in police encounter: It has been 10 days to the day my daughter died. I express my gratitude towards the police & govt for this. My daughter’s soul must be at peace now.

View image on Twitter
897 people are talking about this
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button