अतीक अहमद के अवैध संपत्तियों पर सरकारी बुलडोज़र चलने का सिलसिला जारी

प्रयागराज : माफिया घोषित किये गए पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद और उसके गुर्गों की अवैध व बेनामी संपत्तियों पर सरकारी बुलडोज़र चलने का सिलसिला लगातार जारी है। अतीक के बाद अब उसके करीबियों की संपत्तियों को भी जमींदोज किया जाने लगा है।

जौनपुर : दबंग ने पिता-पुत्र पर बरसाई गोलियां, बेटे की मौत पिता की हालत नाजुक, हत्या लूट डकैती की ताबड़तोड़ वारदात के बाद भी एसपी पर विभागीय कार्यवाई की दरकार

इसी कड़ी में आज प्रयागराज-कौशाम्बी जिले के बॉर्डर पर सलाहपुर गांव में अतीक के भाई पूर्व विधायक अशराफ के ससुराल में बड़ी कार्रवाई की जा रही है। यहां अतीक के साले मोहम्मद ज़ैद के आलीशान आशियाने को ध्वस्त किया जा रहा है।

बंगलेनुमा बना यह आलीशान आशियाना छः सौ स्क्वायर गज़ में बनाया गया था। मकान के बाहर एक हज़ार गज़ ज़मीन खाली पड़ी थी। करोड़ों की लागत से बना तीन मंजिला मकान ध्वस्त करने के लिए सरकारी अमला सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचा। आधा दर्जन बुलडोजर व जेसीबी मशीनें दोपहर से गरजने लगीं।

लखनऊ : पशुपालन घोटाले में एक और बड़ी गिरफ्तारी

ज़ैद अतीक गैंग का सदस्य है। प्राधिकरण के अफसरों के मुताबिक इस मकान का नक्शा नहीं पास कराया गया था। अवैध निर्माण होने की वजह से कुछ दिनों पहले ही इसके ध्वस्तीकरण का आदेश हुआ था। कार्रवाई के दौरान पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर बड़ी संख्या में पुलिस और पीएसी को तैनात किया गया था।

शादी के तीन साल बाद पापा बने बिग बॉस के ये एक्स-कंटेस्टेंट, शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

दरसअल अतीक का भाई अशराफ जब फरार हुआ था तो इसी घर मे रहता था। सेटिंग इतनी अच्छी थी कि 3 सालो से अशराफ अपने ससुराल में आता जाता था लेकिन पुलिस को खबर नही होती थी। आज अशराफ के साले का घर ज़मीदोज किया गया तो उनके सालो ने ईस कार्यवाही को गलत बताया। अशराफ के साले का कहना है कि ये घर अशराफ की शादी से पहले करीब 20 सालो से बना है। इसमे अतीक की संपत्ति का कोई लेना देना नही है। और घर गिराने से पहले कोई नोटिस भी नही दी गई इस कार्यवाही के खिलाफ कोर्ट जाने की बात कह रहे है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button