अनुशासनहीनता के आरोप में मुलायम ने अखिलेश को भेजा कारण बताओ नोटिस

sp-karan-batao-noticeलखनऊ। समाजवादी पार्टी (एसपी) में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिता, पुत्र और चाचा की लड़ाई अब खुले में आ गई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने अपने पुत्र और यूपी के सीएम अखिलेश सिंह यादव को विधानसभा चुनाव के लिए अपनी लिस्ट जारी करने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। मुलायम ने अखिलेश से पूछा है कि किस अधिकार से उन्होंने पार्टी के अधिकृत उम्मीदवारों के खिलाफ अपनी सूची जारी की है? अखिलेश के अलावा रामगोपाल यादव को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

अखिलेश के सूची जारी करने को अनुशासनहीनता मानकर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है, वहीं अखिलेश का साथ देने की वजह से रामगोपाल को नोटिस दिया गया है। रामगोपाल को दिए नोटिस में पूछा गया है कि आपने कहा है कि अखिलेश मुलायम से बेहतर पार्टी चला सकते हैं, जो पूरी तरह अनुशासनहीनता का मामला है।
View image on Twitter

 गौरतलब है कि पार्टी की तरफ से अधिकृत सूची में अपने वफादारों का टिकट कटने से नाराज अखिलेश ने 235 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। अखिलेश ने अपने समर्थकों से चुनाव की तैयारी करने को कहा है। एसपी में पिछले तीन दिनों में उम्मीदवारों की तीन सूची जारी हो चुकी है। बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह ने 325 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। इसके बाद सूबे के एसपी प्रमुख और अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने भी अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की थी।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button