अब इस दिन होगा संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का टीज़र रिलीज

बॉलीवुड के ‘मुन्ना भाई’ अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बायोपिक बनाने वाले राजकुमार हिरानी का कहना है कि वह अभिनेता रणबीर कपूर की अभिनय कला से काफी प्रभावित हैं और उनके साथ दोबारा काम करना चाहते हैं. कपूर इस बायोपिक में सजय दत्त का किरदार अदा कर रहे हैं और उन्होंने हिरानी के साथ पहली बार इस फिल्म में काम किया है.

Image result for इस दिन रिलीज होगा संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का टीज़र

रणबीर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में ‘ सांवरिया ’ फिल्म से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन अभिनेता ने इसके बाद ‘ वेक अप सिड ’, ‘ रॉकेट सिंह ’, ‘ सेल्समेन ऑफ द इयर ’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय कौशल का परिचय दिया.

गोरेगांव में दिग्गज निर्देशक सुभाष घई के फिल्म इंस्टीट्यूट विस्लिंग वूड्स में आयोजित एक कार्यक्रम से इतर हिरानी ने इस बायोपिक से कपूर के सुपरस्टार के रूप में वापसी पर कहा , “ वह हमेशा ही वहां थे , वहां से कभी नीचे नहीं गए. वह एक शानदार अभिनेता हैं. मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगा . मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगा. ”

निर्देशक घई ने कहा , “ फिल्में चलती हैं या नहीं चलती हैं … इस तरह की चीजें होती हैं. रणबीर कपूर एक सुपर एक्टर हैं. एक दोस्त के तौर पर हिरानी ने मुझे बायोपिक का टीजर दिखाया है , जो काफी अच्छा है. मैं मानता हूं कि यह एक शानदार फिल्म होने जा रही है. मुझे विश्वास है कि ‘ संजू ’ एक बड़ी हिट फिल्म होने जा रही है. ”

निर्देशक हिरानी ने स्वीकार किया कि वह इस फिल्म के लिए दबाव महसूस करते हैं क्योंकि यह इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. राजकुमार हीरानी ने बताया कि फिल्म का टीजर मंगलवार सुबह रिलीज किया जाएगा.

24 अप्रैल को आईपीएल मैच के दौरान इसे रिलीज करने की खबरों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा, “जहां तक मैं समझता हूं, हम इसे मैच से पहले ही लॉन्च कर रहे हैं.” उन्होंने कहा, “हम इसे 24 अप्रैल को सुबह लॉन्च करेंगे और शाम को यह मैच के दौरान दिखाया जाएगा.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button