बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही भोजपुरी फिल्मों का भी अपना एक दर्शक वर्ग

बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही भोजपुरी फिल्मों का भी अपना एक दर्शक वर्ग है. शादी हो या पार्टी भोजपुरी गानों के बिना सब अधुरा है. हाल ही में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस चांदनी सिंह का नया गाना ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Image result for भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस चांदनी सिंह

चांदनी सिंह और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गए इस गाने में खेसारी, चांदनी का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनके आते ही वह उन पर नाराजगी दिखाते हैं.

गाने में दोनों की जोड़ी जबरदस्त लग रही है. अब तक यूट्यूब पर इस वीडियो को लगभग 5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

गाने को प्रियंका सिंह और खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. इसे लिरिक्स पवन पाण्डेय ने और संगीत शंकर सिंह ने दिया है. चांदनी सिंह की ‘चटाई ओढ़’, ‘आजईतु’, ‘नन्दी कहां जाली किया’ इस साल की हिट म्यूजिक वीडियो में से एक हैं .

बता दें कि चांदनी सोशल मीडिया पर कम ही नजर आती हैं. वैसे इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ की शूटिंग कर रही हैं . वहीं दूसरी तरफ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का जलवा यू-ट्यूब पर देखने को मिल रहा है. फिल्‍म वायरल हो गई और लोगों को पसंद आ रही है.

फिल्‍म को मिल र‍ही इस सफलता को खेसारीलाल यादव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मुझे मालूम था कि ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा. फिल्म भोजपुरिया संस्‍कारों के साथ है. इस फिल्‍म को पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button