अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा चाचा ने मेरे साथ गंदा काम किया

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, हाल ही में नवाज की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक के लिये नोटिस भेजा है, अब नवाज की भतीजी ने एक्टर के भाई और अपने चाचा पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है, मामला उस समय का है, जब पीड़िता 9 साल की थी, इस खबर के बाद एक बार फिर से नवाज और उनका परिवार सुर्खियों में है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर की भतीजी ने बताया कि ये मामला सालों पुराना है, तब मेरी उम्र करीब 9 साल की थी, मैं जब दो साल की थी,

तभी मेरे पैरेंट्स का तलाक हो गया था, पापा ने दूसरी शादी कर ली, मैं अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी, तब मैं बच्ची थी, मुझे इन बातों की समझ नहीं थी, मेरे साथ हिंसा भी हुई। लेकिन जैस-जैसे उम्र बढी मुझे एहसास हुआ कि मेरे चाचा ने मेरे साथ गलत किया, उनका हर टच गलत था।

नवाजुद्दीन करते हैं परेशान

नवाजुद्दीन की भतीजी ने ये भी कहा कि मैंने कोर्ट मैरिज की है, लेकिन शादी के बाद मुझे और मेरे ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है, इसमें मेरे पापा और बड़े पापा नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हैं, उन्होने मेरे ससुराल वालों पर झूठे केस दायर किये हैं, अगर वो उस समय सख्ती दिखाते, तो ये सबकुछ ना होता।

हर 6 महीने में नया केस

पीड़िता ने कहा कि तब मैंने घर वालों को भी पूरी बात बताई थी, लेकिन किसी ने मुझ पर विश्वास नहीं किया, अब भी हर 6 महीने में मेरे पिता केस फाइल करते हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरी शिकायत के बाद अब वो कुछ ना कुछ जरुर करेंगे। हालांकि इसके लिये मुझे मेरे पति से काफी सपोर्ट मिला है, शारीरिक हिंसा के सभी सबूत मेरे पास हैं, जो मैंने अपने पति को भेजे थे।

नवाज ने भी नहीं किया सपोर्ट
इस बातचीत में एक्टर की भतीजी ने बताया कि नवाज से भी उन्हें कभी सपोर्ट नहीं मिला, बड़े पापा ने एक बार मुझसे पूछा था कि मैं लाइफ में क्या करना चाहती हूं, इस पर मैंने उन्हें बताया कि मेरे साथ क्या-क्या हुआ है, मैं मेंटली डिस्टर्ब महसूस कर रही हैं, इस पर उन्होने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, मुझे लगा कि कम से कम बड़े पापा मेरी बात समझेंगे, वो दूसरे समाज में रहते हैं, उनकी दूसरी सोच होगी, लेकिन उनका कहना था कि चाचा है, ऐसा कभी नहीं कर सके।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button