अब सब्र हुआ खत्म, मिर्जापुर 2 की रिलीज डेट आयी सामने

भारत में फिलहाल अगर लोगों को किसी वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है तो बेशक वह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन यानी मिर्जापुर 2 है.

मुंबई : भारत में फिलहाल अगर लोगों को किसी वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है तो बेशक वह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन यानी मिर्जापुर 2 है. दर्शक कालीन भैया, गुड्डू भैया, मुन्ना भैया के साथ ही बाकी सभी प्रमुख कलाकारों का जलवा फिर से देखने के लिए बेताब है.

प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 2 के निर्माताओं ने इस  वेब सीरीज का रिलीज डेट फ़ाइनल कर दिया हैं।  मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. इससे पहले दर्शकों को मिर्जापुर 2 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है.

आपके लिए खुशखबरी ये है कि मिर्जापुर 2 का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज किया जा सकता है. हालांकि, ये भी हो सकता है कि मिर्जापुर 2 का एक मिनट का टीजर इस महीने और फुल ट्रेलर अगले महीने यानी अक्टूबर के पहले हफ्ते में रिलीज कर दिया जाए. इस बीच मिर्जापुर वेब सीरीज के प्रमुख किरदार और प्राइम वीडियो ने भी तरह-तरह के वीडियो और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा रहे हैं.

मिर्जापुर 2  में क्या खास दिखने वाला हैं ?

दर्शकों को मिर्जापुर 2 के ट्रेलर का इसलिए बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि वह देखना चाहते हैं कि मिर्जापुर 2 में गुड्डू भैया के रूप में अली फजल, कालीन भैया के रूप में पंकज त्रिपाठी, मुन्ना भैया के रूप में दिव्येंदु शर्मा, गोलु गुप्ता के रूप में श्वेता त्रिपाठी, वीणा त्रिपाठी के रूप में रसिका दुग्गल समेत बाकी सभी किरदार किस रूप में हैं. साथ ही विजय वर्मा की एंट्री से मिर्जापुर 2 पर क्या नया रंग चढ़ा है.

मिर्जापुर के पहले सीजन में आखिरी एपिसोड में जिस तरह मुन्ना त्रिपाठी का कहर देखने को मिला था और बब्लू पंडित के साथ ही गुड्डू पंडित की हत्या कर दी जाती है, उससे अंदाजा लग गया था कि मिर्जापुर 2 में बदले के साथ ही कालीन भैया के साम्राज्य को खत्म करने के लिए गुड्डू पंडित किसी भी हद तक जाता दिख सकता है और शायद इस खेल में विजय वर्मा के रूप में उसे शागिर्द मिल सकता है. वहीं गोलु गुप्ता भी अपनी दीदी की मौत का बदला लेने के लिए मुन्ना त्रिपाठी से लोहा लेती नजर आएंगी. लोग मिर्जापुर 2 ट्रेलर देखकर इस वेब सीरीज के बारे में जानने को उत्सुक हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button