अमरोहा : उपचुनाव को लेकर सियासी बयानबाज़ी तेज़, हमलावर हुई पार्टियां

अमरोहा :  उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा पहुंचे राष्ट्र लोकदल युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा ने भाजपा और बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती भाजपा के एजेंट है और इसीलिए वह भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए उपचुनाव में अपने प्रत्याशी मैदान में उतार रही है, तो भाई अमरोहा जिले की नौगामा विधानसभा से गठबंधन के प्रत्याशी को उतारने की भी बात मीडिया के सामने रखी है साथ ही बताया है कि समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी।

दरअसल भाजपा के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की कोरोनावायरस मौत होने के बाद अमरोहा जिले की नोगामा विधानसभा सीट खाली हो गई थी।

जिसके उपचुनाव की तैयारियां जोरों पर है उपचुनाव में प्रत्याशी उतारने और जनता से मिलने के लिए राष्ट्रीय लोकदल युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा अमरोहा पहुंचे और कार्यकर्ताओं से बातचीत की।

इस दौरान वसीम राजा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए साफ कर दिया कि अब राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी एक साथ चुनाव मैदान में उतरेगी तो वहीं बसपा पर हमलावर होते हुए उन्होंने मायावती को भाजपा का एजेंट बताया है।

आपको बता दें कि ऐसा उन्होंने इसलिए कहा है क्योंकि उपचुनाव में मायावती की पहली बार अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतार रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button