सोनभद्र: व्यापारियों में आक्रोश, सरकार के खिलाफ जमकर हुई नारेबाजी

सोनभद्र : सोनभद्र के ओबरा थाना क्षेत्र में आज व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। ओबरा में लग रहे 1320 मेगावाट के जद में आने के बाद सैकड़ों दुकानों को प्रशासन के द्वारा नोटिस जारी किया गया है.

जिससे सैकड़ो दुकाने टूट क्षेत्र में आ गयी है प्रशासन के द्वारा जल्द से जल्द दुकानों को खाली कर अपनी दुकानों को हटा लेने के लिए निर्देश जारी किए गए हैं। जिसके बाद आक्रोशित व्यापारियों ने आज घंटों सड़क पर प्रदर्शन किया व्यापारियों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एक ज्ञापन चौकी प्रभारी को सौपा ।

वही ओबरा व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष सुशील गोयल ने कहा कि हम लोग की वार्ता लगभग एक वर्ष पहले मुख्यमंत्री जी से मिलकर हुई थी वही जिला प्रशासन ओबरा मुख्य महाप्रबंधक से भी वार्ता हुई थी. जिसमें हम लोगों सरकार की तरफ से भी आश्वासन मिला था ।

हम लोग को की ओबरा परियोजना के जद में आने वाली दुकानों को नहीं तोड़ा जाएगा और परियोजना की बाउंड्री 15 फीट छोड़कर की जाएगी, लेकिन अब प्रशासन अपने ही बातों से मुकर कर दुकानदारों को नोटिस जारी कर दिया है और जल्द से जल्द दुकानें खाली करने का आदेश दिया है अगर दुकानें तोड़ी जाती हैं तो सैकड़ों दुकानदार रोजी रोटी के लिए मोहताज हो जाएंगे।

जिसे व्यापार प्रतिनिधि मंडल कतई बर्दाश्त नहीं करेगा जरूरत पड़ेगा तो हम लोग आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे आज हम लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम अपना ज्ञापन ओबरा थाना प्रभारी शैलेश राय को दिया है ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button