अमरोहा पुलिस ने ऑपरेशन बुलेट के तहत किया बड़ा खुलासा

थाना अमरोहा नगर पुलिस द्वारा ऑपरेशन बुलेट के तहत तीन शातिर अभियुक्तों को अवैध शास्त्रों मैगजीन व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार , भेजा जेल.

अमरोहा   : थाना अमरोहा नगर पुलिस द्वारा ऑपरेशन बुलेट के तहत तीन शातिर अभियुक्तों को अवैध शास्त्रों मैगजीन व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार , भेजा जेल.

ये काला कानून किसानों के साथ विश्वासघात और धोखा, आत्महत्या को मजबूर हो जाएंगे किसान:वैभव माहेश्वरी

बता दें कि अमरोहा जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन टांडा द्वारा जनपद में अपराध नियंत्रण अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे ऑपरेशन बुलेट अभियान के तहत थाना अमरोहा नगर पुलिस द्वारा मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मोहल्ला कटरा गुलाम अली से तीन शातिर बदमाशो को अवैध पिस्टल , मैगजीन और पांच अवैध तमंचे व विभिन्न बोर के 153 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है.

लखनऊ  : मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने निवेशकों  के लिए की बड़ी सहूलियतों का एलान

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए शातिर बदमाश अवैध हथियारों का तस्करी का काम करते थे.  जिनके संबंध में मुखबिर से मिली सूचना के बाद उनको गिरफ्तार किया गया है.

राज्य सभा उपसभापति हरिवंश धरने पर बैठे सांसदों के लिए चाय लेकर पहुंचे तो प्रधानमंत्री ने कह दी ये बात…

इनके बारे में बताते हुए अमरोहा के पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कि पकड़े हुए बदमाशो में से एक का नाम दीपक शर्मा है आरोप है कि दीपक शर्मा करीब 15 वर्षों से अन्य राज्यों से अवैध हथियारों की तस्करी करता है तथा अपने मिलने वाले लोगों के माध्यम से उनको ऊंचे दामों पर बेच देता है.

दिल्ली : विपक्षी नेताओं ने राज्यसभा से वॉक-आउट, 8 सांसदों के निलंबन को रद्द करने की मांग

इसके अलावा आदर्श शर्मा उर्फ छोटू और शिवम शर्मा नाम के यह आरोपी भी गिरफ्तार हुए हैं उनके खिलाफ मुकदमा लिख कर बता ने कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है और बरामद माल को कब्जे में लेकर माल खाने में दर्ज कराया गया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button