अमेठी : भाजपा नेता राजेश मसाला- विपक्ष घबराया हुआ है…

हाथरस की बेटी को लेकर जहां विपक्षी पार्टियां पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रही हैं और हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने के बहाने राजनीति की रोटी सेक रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ मामले की सच्चाई को सामने लाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे मामले की जांच के लिए सीबीआई को निर्देशित किया है जिससे कि सच्चाई सामने आ सके और न्याय हो सके। इस पूरे मामले को लेकर अमेठी के भाजपा नेता राजेश मसाला ने जानिए क्या कहा है..

देखिए माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जो आदेश दिया है जो उनका कमेंट आया है उससें विपक्ष घबराया हुआ है विपक्ष को घटना से मतलब नहीं है वह राजनीति कर रहा है। मुख्यमंत्री का आदेश है आप पढ़िए और विश्लेषण करिए आपकी समझ में आ जाएगा उनके कहने का मतलब साफ तौर पर स्पष्ट होता है की मुख्यमंत्री का उद्देश्य अपराधी को निकाल कर बाहर लाना है और उसे कठोर दंड देना है जिससे कि एक उदाहरण बने और वहीं दूसरी तरफ विपक्षियों का काम राजनीति करना है।और दूसरी तरफ शासन की बागडोर एक ऐसे महान व्यक्ति के हाथ में है जिसे सच्चाई को निकाल कर बाहर लाना है और दोषी के ऊपर कठोर कार्यवाही करवाना है।यह जनता भी समझ रही है और समाज भी समझ रहा है।

अपराध अपराध होता है यह समाज में जो कुछ निरक्षर अनपढ लोग हैं यह उनकी विकृत मानसिकता का परिचायक होता है मेरा तो मानना है कि हाथरस की घटना पर पूरा घटना का सच सामने आना चाहिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कहा है उनका जो कमेंट आया है हम सब उनसे अस्वस्थ हैं गुंडा और जुर्म करने वाले व्यक्तियों पर ऐसा असर होगा कि भविष्य में उदाहरण बनेगा और ऐसा कर्म करने की कोई जुररत नहीं करेगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button