आजमगढ़ : पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण के विरोध में कर्मचारी कार्य बहिष्कार शुरू

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम निगम का निजीकरण कर उसे निजी हाथों में सौंपने का आजमगढ़ में विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने विरोध किया और कहा कि हम इस मामले को लेकर 34 दिन धरना दिया। 

मुख्य अभियंता के कार्यालय के सामने धरना

इसके बाद भी सरकार ने आज तक इसकी बात नही मानी जिससे नाराज आजमगढ़ की विद्युत कर्मी कार्य बहिष्कार पर चले गए और उन्होंने मुख्य अभियंता के कार्यालय के सामने धरना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि निजी करण करके सरकार कुछ लोगों को फायदा पहुंचाना चाहती है जिससे जिसे आम जनता और किसानों के हितों का नुकसान होगा साथ-साथ हम लोगों के हितों का भी नुकसान होगा।

सिर्फ कार्य बहिष्कार कर धरने पर बैठे हैं

इंजीनियर निखिल सिंह ने कहा कि हमारे ऊपर आरोप लगाया जा रहा है कि कर्मचारियों द्वारा विद्युत सप्लाई बाधित की गई है हम लोगों ने ऐसा कुछ नहीं किया है हम सिर्फ कार्य बहिष्कार कर धरने पर बैठे हैं।

सरकार ने दावा किया था कि हम वैकल्पिक व्यवस्था के द्वारा विद्युत की सप्लाई बरकरार रखेंगे तो सरकार उसे करें हम भी है देखना चाहते हैं कि बिना विद्युत कर्मियों के सरकार ऐसा कर पाएगी।

विवो:- वहीं दूसरी ओर ग्रामीण और शहरी इलाकों में कार्य बहिष्कार का असर दिखने लगा है ग्रमीण और शहर काफी इलाकों में देर रात से बिजली गायब है जिसको लेकर लोग काफी परेशान हैं।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button