अयोध्या : दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत, दो की हालत नाजुक

अयोध्या जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

4 people died on the spot in a tragic accident on NH 28 : अयोध्या जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 2 लोगों की हालत नाजुक है,उन्हें अयोध्या जिला चिकित्सालय से लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। 7 लोगों का इलाज अयोध्या में किया जा रहा है।भीषण हादसे में टेंपो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

एनएच 28 पर अयोध्या में भीषण हादसा रौनाही थाना क्षेत्र स्थित सोहावल चौराहे पर हुई. जब रॉन्ग साइड से आ रहे टेंपो को ट्रक ने सामने से टक्कर मारी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो से लोग हाईवे पर गिर पड़े. हादसे में गंभीर चोट लगने के चलते चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर जगह-जगह खून दिखाई देने लगे. दर्दनाक स्थिति देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी।

डीजीपी मुख्यालय के आदेश के बाद जिलों में शुरू हुई 50 कि उम्र पार कर रहे पुलिस कर्मियों की जांच

बताया जा रहा है कि हादसे में मृतक और घायल सभी अयोध्या की पूराकलंदर थाना क्षेत्र स्थित भदरसा गांव के निवासी हैं. 13 लोग सुबह एक तालाब में मछली पकड़ने के लिए घर से निकले थे. रौनाही क्षेत्र में हाईवे पर वे अपने गंतव्य का रास्ता भटक कर आगे निकल गए. अगले कट से हाईवे से हुए उल्टी साइड से वापस आ रहे थे।

4 लोगों की मौके पर मौत

उन्हें पीछे की कट से होकर तालाब मछली पकड़ने जाना था। कट तक पहुंचने से पहले सामने से आ रही ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो में बैठे लोग झटके से बाहर निकल कर हाईवे पर गिर पड़े. इस दौरान गंभीर चोट लगने के चलते 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

घटनास्थल से एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां 2 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया. बाकी 7 लोगों का इलाज अयोध्या जिला चिकित्सालय में चल रहा है। क्षेत्राधिकारी सदर रामकृष्ण चतुर्वेदी ने बताया कि सोहावल चौराहे पर यह हादसा सुबह करीब 5:00 बजे हुआ।

घायलों का चिकित्सालय में इलाज चल रहा है

जब एनएच 28 पर रास्ता भटक कर रांग साइड से जा रहे टेंपो को ट्रक ने टक्कर मारी. दुर्घटना में मृतक और घायल लोग एक तालाब में मछली पकड़ने के लिए जा रहे थे. घायलों का चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. हादसे को लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button