फिरोजाबाद में एक महिला कर रही पुलिस थाने पर धरना जानें यह वजह

फिरोजाबाद : अपने पति और बेटे को पुलिस से छुड़ाने के लिए महिला थाने पर बैठी धरने पर, पुलिस की थ्योरी सवालों के घेरे में।

यूपी के महाराजगंज जिले में ड्रग्स तस्कर के घर भारी मात्रा में हेरोइन की खेप बरामद हुई

फिरोजाबाद में एक महिला को अपने पति और लड़के को इंसाफ दिलाने के लिए थाने के सामने धरना देना पड़ा जिसके साथ उसके आसपास के पडोशियो ने भी साथ दिया तब जाकर पुलिस के बड़े अधिकारियों को हस्तक्षेप करना पड़ा और महिला का पति लड़के को पुलिस से मुक्ति मिल सके।

दरसल इन दिनों थाना लाइनपार लोगो के बीच मे चर्चा का विषय बना हुआ है कारण है थाने में सही काम छोड़ आप कुछ भी करवा सकते है.  ऐसा ही एक उदाहरण देखने को मिला जब एक गरीब व्यक्ति प्रधानमंत्री आवास योजना से पैसा लेकर अपने घर का निर्माण करवा रहा था तभी पुलिस घर पहुँची और छत पर गई और मकान निर्माण करवा रहे व्यक्ति उसके बच्चे को पकड़ कर थाने ले आई।

स्मिथ सहित ये दो स्टार खिलाड़ी CSK के खिलाफ खेल सकते हैं मैच, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

जिसके बाद महिला थाने के बाहर पुलिस से सही इंसाफ की गुहार लगाती रही और इस महिला को इसके पड़ोसियों का साथ मिला तब जाकर पुलिस के बड़े अधिकारियों को हस्तक्षेप करना पड़ा और खुद सीओ सदर देर शाम थाने पहुँचे,

उर्मिला पीड़ित महिला ने बताया कि घर के पीछे की तरफ रहने वाले नही चाहते कि हम वहाँ रहे वो हमें 5 लाख देकर भगाना चाहते है पर जब हमने उनकी नही इसीलिए उन्हें यह झेलना पड़ रहा है।

वीओ वही घटना की जानकारी सामाजिक कार्यकर्ता और किसान यूनियन के पदाधिकारियों को मिली तब उन्होंने पहुंचकर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी याद दिलाई और घटना की सूचना बड़े अधिकारियों को भी दी.

एक बार फूल चार्ज करने पर करीब तीन दिन तक चलेगी इस फ़ोन की बैटरी, जानिए इसके अन्य फीचर्स

पुलिस पर उठ रहे कार्यप्रणाली की खबर सीओ सदर को लगी तब वो थाने पर पहुँचे और जांच कर उचित कार्यवाही की बात कही वही सीओ साहब अपने पुलिस को बचाने के प्रयास में जुट गए तभी सीओ साहब ने कहा किसी से कोई कट्टा बरामद नही हुआ पूछताछ के लिए बुलाया था जांच की जा रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button