अयोध्या : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने आज रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों को भेंट किया…

अयोध्या : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने आज रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों को उपहार भेंट किया। इस मौके पर तमाम बहनों ने पूर्व मंत्री को राखी बांधकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का आश्वासन भी दिया।

पूरा बाजार क्षेत्र के कृष्णापुर ग्राम में अपने आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में श्री पांडे ने बताया कि समाजवादी पार्टी ने कन्याओं के लिए जो योजनाएं अपने शासनकाल में लागू की थी वह मील का पत्थर बन चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि कन्या विद्या धन व लैपटॉप वितरण जैसी तमाम योजनाओं का लाभ प्रदेश की लाखों बहनों को हुआ है।

उन्होंने कहा कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में जब समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी तो कन्याओं के कल्याण के लिए ऐसी तमाम योजनाएं दोबारा लागू की जाएंगी जिससे उनका जीवन स्तर बेहतरीन बन सके ।श्री पांडे ने कहा कि देश और प्रदेश का आज जो माहौल है।

उससे जनता काफी व्यथित है ऐसे में समाजवादी पार्टी ने भी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए 2022 के विधानसभा चुनाव में मजबूती के साथ उतरने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है समाज का हर व्यक्ति सपा की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहा है।

पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे के कृष्णापुर स्थित आवास में सैकड़ों की तादाद में बहनों ने मौजूद रहकर पूर्व मंत्री को राखी बांधी। पूर्व मंत्री ने इस मौके पर बहनों को वस्त्र उपहार स्वरूप प्रदान किया।

श्री यादव ने बताया कि पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन द्वारा रक्षाबंधन के मौके पर यह आयोजन विगत कई वर्षों से लगातार किया जा रहा है ,इसी क्रम में यह आयोजन आज किया गया। इस मौके पर बड़ी तादाद में पार्टी कार्यकर्ता व ग्रामीण भी मौजूद रहे।
दीी

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button