अरबाज फंसे तो पिता सलीम खान बोले- क्रिकेट में सट्टेबाजी लीगल होनी चाहिए

नई दिल्ली। IPL मैचों में सट्टा लगाकर करोड़ों रुपये गंवा चुके एक्टर अरबाज खान सुर्ख‍ियों में हैं. अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आया. उसके बाद शनिवार को पूछताछ के दौरान उन्होंने आईपीएल में सट्टेबाजी की बात स्वीकार की है. अब इस मामले पर उनके पिता सलीम खान ने भी चौंकाने वाला बयान दिया है.

अरबाज द्वारा IPL मैंचों पर सट्टेबाजी करने को लेकर सलीम खान ने वेबसाइट spotboye.com से कहा कि इस मामले में गिरफ्तार सटोरिए सोनू जालान के तार अफगानिस्तान, पाकिस्तान, सऊदी अरब और दक्षिण अफ्रीका से जुड़े हुए हैं. तो सिर्फ मेरे बेटे अरबाज का नाम ही क्यों सामने आ रहा है. क्या इस सटोरिए सोनू जालान की डायरी में एक अरबाज का नाम ही है. क्या एक आदमी पर उसकी दुकान चल रही है?

वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सलीम खान ने आगे कहा, ‘क्लब और जिमखाना में जुआ चलता है, घोड़े की रेस की अनुमति है, लॉटरी ठीक है… लेकिन हमारे देश में क्रिकेट पर सट्टेबाजी ठीक नहीं, इसके बावजूद कि इसमें कई लोग शामिल हैं. क्रिकेट सट्टेबाजी को लीगल क्यों नहीं कर दिया जाता? क्या इसके बदले में भारी राजस्व इकट्ठा नहीं होगा?’ सलीम खान ने उन सभी खबरों को खंडन कि‍या जिनमें ये कहा गया कि अरबाज और मलाइका के तलाक की वजह ही अरबाज का सट्टा खेलना रहा है.

बता दें इस मामले में पुलिस पूछताछ के दौरान शनि‍वार को अरबाज ने ये बात कही थी कि वह पिछले 5-6 साल से आईपीएल में सट्टा लगा रहे थे. सट्टा खेलना उनकी आदत बन चुकी थी. इसे लेकर उनके मलाइका के साथ कई झगड़े भी हुए. अरबाज ने ये भी कहा था कि उनके परिवार ने भी उन्हें ऐसा करने से रोका था.

सूत्रों के मुताबिक, अरबाज ने बीते साल IPL मैचों में लगाए सट्टे से 2.75 करोड़ के नुकसान की बात स्वीकार की है. जानकारी के मुताबिक, अरबाज ने इस साल आईपीएल में 2.80 करोड़ रुपये का सट्टा लगाया था. उन्हें इस साल काफी नुकसान हुआ है. अरबाज ने पिछले साल 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button