केजरीवाल को माकन ने दिया जोर का झटका, कहा- चाहे 7 सीट का ऑफर दे AAP, तब भी समझौता नहीं

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में चुनाव के मद्देनजर चल रही बातचीत के सिलसिले में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने किसी भी तरह की बातचीत से साफ इनकार कर दिया है. अजय माकन ने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी से कोई बातचीत नहीं चल रही है.

माकन ने जोर देते हुए कहा कि मैं साथ दिल्ली कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता या नेता भी नहीं चाहता कि यह समझौता हो, कल आम आदमी पार्टी ने 5 सीट एक तरह से डिक्लेयर की और 2 सीट छोड़कर हमें समझौते का ऑफर दिया. माकन ने कहा कि चाहे 5-2, 5-3, 5-4 हो या कोई भी ऑफर हो, कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता नहीं चाहते कि आम आदमी पार्टी के साथ कोई भी समझौता हो.

केजरीवाल मोदी के जनक, नहीं होगा गठबंधन

अजय माकन ने कहा कि हर चुनाव में आम आदमी पार्टी की परफॉर्मेंस लगातार कम हो रही है. केजरीवाल पर निशाना साधते हुए अजय माकन ने कहा कि केजरीवाल मोदी के जनक हैं. मोदी को प्रधानमंत्री बनाने वाला यदि कोई व्यक्ति है तो वो अरविंद केजरीवाल हैं.

अन्ना आंदोलन का जिक्र करते हुए माकन ने कहा कि केजरीवाल ने अन्ना हजारे, बाबा रामदेव के साथ मिलकर सिर्फ दो काम किए, कांग्रेस को बदनाम किया और मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में मदद की ऐसे व्यक्ति के साथ हम कैसे समझौता कर सकते हैं.

2014 में की थी गलती, दोबारा नहीं करेंगे

पुराने समझौते के बारे में पूछे जाने पर अजय माकन ने कहा कि 2014 में हमने गलती कर दी थी, अब हम ये गलती नही करेंगे. आखिर में अजय माकन ने कहा कि चाहे आम आदमी पार्टी हमें 7 सीट का ऑफर ही क्यों न दे, हम तब भी समझौता नही करेंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button