अलकायदा ने दी ट्रेनों को डिरेल करने की धमकी, दिल्ली के ये स्टेशन अलर्ट पर

नई दिल्ली। रेलवे मुख्यालय दिल्ली की ओर से तमाम रेलवे स्टेशनों को आतंकी खतरे को लेकर खत लिखकर अलर्ट किया गया है. रेलवे ने अपने अलर्ट में सभी कर्मचारियों को सचेत रहने का आदेश दिया है. रेलवे के मुताबिक आतंकी संगठन अलकायदा रेल दुर्घटना की बड़ी साजिश रच रहा है.

रेलवे की ओर से जारी खत में कहा गया है कि अलकायदा यात्री ट्रेनों को पटरी से डिरेल करने की साजिश रच रहा है. इसके लिए अलकायदा अपने ठिकानों पर ही आतंकवादियों को ट्रेन को पटरी से उतारने की ट्रेनिंग दे रहा है.

अलकायदा के डिरेलमेंट मैनुअल के सामने आने के बाद रेलवे ने सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया है. क्योंकि पिछले कुछ दिनों से अलकायदा रेलगाड़ियों को निशाने बनाने की धमकी दे रहा है. फिलहाल रेलवे मुख्यालय दिल्ली की ओर से इन स्टेशनों को अलर्ट कर दिया गया है, जिसमें गाजियाबाद, तुगलकाबाद, पानीपत, दिल्ली, निजामुद्दीन, पलवल, आनंद विहार, मेरठ और नई दिल्ली है.

गौरतलब है कि इससे पहले इसी महीने रमजान के मौके पर आतंकी संगठन अलकायदा ने मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन में धमाके की धमकी दी थी. इस धमाके के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई. आतंकियों ने उस वक्त ईमेल कर धमकी दी थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button