अलीगढ़ : टप्पल पुलिस ने भीम आर्मी चीफ़ चंद्रशेखर को किया अरेस्ट, पुलिस प्रशासन अलर्ट

अलीगढ़ की टप्पल पुलिस ने भीम आर्मी(Police has arrested Bhim Army Chief) चीफ़ चंद्रशेखर को अरेस्ट कर लिया है। भीम आर्मी चीफ़ चंद्रशेखर को दिल्ली से हाथरस पीड़िता के घर जाते वक्त देर रात पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।  थाने पर रात से ही भारी तादात में भीम आर्मी के समर्थक एकत्रित हो रहे हैं।  समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर प्रशासन को सबक सिखाने के लिए खुद का वीडियो वायरल किया।  पुलिस प्रशासन अलर्ट

आपको बता दें कि गैंगरेप पीड़िता लड़की की मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गयी थी।  चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी।

हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश की गई

घटना तब घटी जब युवती पशुओं का चारा लेने के लिए अ पनी मां के साथ खेत पर गयी थी। आरोप है कि गांव के ही चार दरिदों ने उसे एक खेत में खींचकर गैंग रेप का शिकार बना डाला और हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश की गई।

थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है

युवती के गंभीर रूप से घायल होने पर आनन-फानन में उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था हालत बिगड़ता देख उसे सफदरजंग रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं सम्बंधित थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button