आईपीएल 13 के लिए जोश में नजर आए ‘हिटमैन’, मैदान पर लगाया ऐसा छक्का देखते रह गए लोग

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा  को लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाना जाता है. रोहित शर्मा जब क्रीज पर सेट हो जाते हैं तो फिर मानो गेंदबाजों पर उनका कहर टूटता है और छक्कों की बारिश होती है.

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा 95 मीटर लंबा छक्का लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं रोहित शर्मा का छक्का बेहद ही शानदार है और गेंद मैदान के बाहर बस से जाकर टकराई है.

बता दें कि फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में चोटिल होने के बाद से रोहित शर्मा ने कोई मैच नहीं खेला है. लेकिन यह शॉट देखकर लगता है कि इस बल्लेबाज के ऊपर मैदान से 7 महीने दूर रहने का कोई असर नहीं पड़ा है.

2013 में रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने पहली बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था. रोहित ने 143 मैचों में टीम की कमान संभालते हुए 3,278 रन बनाए हैं और वह मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

आईपीएल 2020 में भी रोहित शर्मा कुछ ऐसा ही धमाल मचाना चाहते हैं और उसके लिए वो जमकर पसीना भी बहा रहे हैं. रोहित शर्मा की बैटिंग प्रैक्टिस का एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने पोस्ट किया है जिसमें वो बेहद ही लंबा सिक्स लगाते दिख रहे हैं.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button