आईपीएल 2020: दिल्ली बनाम बेंगलोर की जंग में कौन होगा विजेता, ये होंगी प्लेइंग 11

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में अभी तक प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाली दो टीमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर(आरसीबी) और दिल्ली कैपिटल्स सोमवार को जब आमने सामने होंगी तो श्रेयस अय्यर की कुशल कप्तानी के सामने अनुभवी विराट कोहली की रणनीतिक चालों की भी परीक्षा होगी।

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में अभी तक प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाली दो टीमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर(आरसीबी) और दिल्ली कैपिटल्स सोमवार को जब आमने सामने होंगी तो श्रेयस अय्यर की कुशल कप्तानी के सामने अनुभवी विराट कोहली की रणनीतिक चालों की भी परीक्षा होगी। आरसीबी और दिल्ली दोनों की टीमें अभी मजबूत नजर आ रही हैं और इन दोनों ने चार मैचों में तीन-तीन में जीत दर्ज की है। अब इन दोनों का लक्ष्य अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखना होगा। अय्यर ने जहां टीम के चारों मैचों में अच्छी फार्म दिखाई वहीं कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फिफ्टी जड़कर फार्म में वापसी की।

अय्यर ने शनिवार को फिर से अपना कौशल दिखया और 38 गेंदों पर 88 रन बनाए। उनके अलावा पृथ्वी शॉ ने 66 रन की पारी खेली जिससे दिल्ली ने कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को 18 रन से हराया। कोहली ने आरसीबी की रॉयल्स के खिलाफ आठ विकेट की आसान जीत में 53 गेंदों पर नाबाद 72 रन बनाकर फॉर्म में वापसी की। अब इन ये दोनों कप्तान सोमवार को आगे बढ़कर नेतृत्व करना चाहेंगे और एक दूसरे को पीछे छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। ऐसे में इस मुकाबले के रोमांचक होने की संभावना है।

बंगलोर प्लेइंग 11- देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, गुरुकीरत सिंह, नवदीप सैनी, डेल स्टेन / एडम ज़म्पा, इसुरू उडाना, युजवेंद्र चहल।

दिल्ली प्लेइंग 11- शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, आर अश्विन, अमित मिश्रा / अक्षर पटेल , इनरिच नॉर्टजे, हर्षल पटेल, कगीसो रबाडा।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button