आईसीयू में ज़िन्दगी मौत से लड़ रहे इस एक्टर के लिए फ़रिश्ता बने सलमान, भर रहे मेडिकल बिल

सलमान खान अभिनेता फराज खान के बचाव में आए हैं, जो बेंगलुरु के एक अस्पताल में आईसीयू में अपनी जिंदगी से जूझ रहे हैं। एक दिन पहले ही पूजा भट्ट ने ट्विटर पर एक फंडराइज़र लिंक साझा किया था और नेटिज़ेंस से फ़राज़ के चिकित्सा खर्चों की दिशा में योगदान करने का आग्रह किया था।

अगर अभिनेता कश्मीरा शाह की सोशल मीडिया पोस्ट कुछ भी हो जाए, तो ऐसा लग रहा है कि सलमान खान, फ़राज़ खान के मेडिकल बिल का ध्यान रख रहे हैं।अब उनके इलाज के लिए सलमान खान आगे आए हैं और उनके मेडिकल बिल का भुगतान कर रहे हैं। इस खबर का खुलासा एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने किया।

उन्होंने सलमान खान की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, “आप सच में एक सच्चे इंसान हैं। शुक्रिया फराज खान का ध्यान और उनके मेडिकल बिल का भुगतान करने के लिए। फरेब गेम के एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और अन्य लोगों की तरह उनकी भी मदद कर रहे हैं। मैं आपकी सच्ची प्रशंसक हूं और रहूंगी। अगर लोगों को यह पोस्ट पसंद नहीं आती तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपके पास मुझे अनफॉलो करने का ऑप्शन भी है। यह वह है जो मैं महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सच्चे इंसान हैं जिनसे मैं मिली हूं।”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button