आगरा : ताज के साये में फूल रहा है जिस्मफिरोशी का धंधा

मोहब्बत की नगरी आगरा में ताजमहल खुलने से पहले ही ताजमहल से थोड़ी सी दूरी पर स्थित टीडीआई मॉल में नियमों को धता बताते हुए तीन तीन स्पा सेंटर धड़ल्ले से चल रहे हैं और लड़कियों से मसाज की आड़ में देहव्यापार करवा रहे हैं।

पुलिसिया सेटिंग के बाद बेलगाम स्पा संचालकों की ग्राहकों से डीलिंग हमारे कैमरे में कैद हो गयी है।सेक्सवर्कर्स को कैटवॉक की ट्रेनिंग देकर यह स्पा संचालक देह व्यापार के धंधे को खुलेआम कर रहे हैं।

कोरोना महामारी के चलते छः माह से बंद पड़े सातवें अजूबे ताजमहल को कल से पर्यटकों के दीदार के लिए खोला जाना है पर उससे पहले ही ताजगंज क्षेत्र के अंदर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार शुरू हो गया है।

अभी-अभी :- उत्तर प्रदेश में बेसिक शिक्षकों के लिए आयी बहुत अच्छी खबर….

एसएसपी आगरा द्वारा शहर से देह व्यापार बिल्कुल बंद करने के अभियान को थाना ताजगंज पुलिस पलीता लगा रही है।गर्म गोश्त के सौदागर पुलिस से सेटिंग कर देसी विदेशी युवतियों से स्पा सेंटर को गुलजार कर रहे हैं।हमारे कैमरे में ताजगंज के एक नामी मॉल में स्पा सेंटर खोल कर उनमें देह व्यापार का गलीच काम करने वालों का पूरा प्रपंच कैद हो गया है।

वीओ:2- थाना ताजगंज के टीडीआई मॉल में इस समय एक स्पा बेसमेंट और दो फर्स्ट फ्लोर पर संचालित हैं।जब संवाददाता ने यहां जाकर हकीकत जानने का प्रयास किया तो हमारे सामने काउंटर पर बैठे दलाल ने पहले 1 से सात तक गिनती गिनते हुए लड़कियों की कैटवॉक करवाई और फिर पसंदीदा लड़की के साथ मसाज के लिए 1200 रुपये शुल्क बताया और साथ ही कहा कि अगर आपको शॉट(सेक्स)लेना हो तो अंदर लड़की को भी पैसे देने होंगे।

अयोध्या : दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत, दो की हालत नाजुक

दूसरे स्पा में भी इसी तरह सेटिंग की गई और जब संवाददाता वहां से जाने लगा तो एक दलाल ने बाहर आकर बेसमेंट के स्पा में अच्छी लड़कियां होने का दावा किया और देह व्यापार की पूरी कहानी खुफिया कैमरे के सामने बयान कर दी।बता दें कि लाकडाउन से पहले स्पा सेंटरों का संचालन पूर्णतः अवैध है।

आगरा में बिना लाइसेंस जगह जगह स्पा सेंटर खोलकर देह व्यापार के अड्डे चल रहे थे और एसएसपी बबलू कुमार ने अभियान चलाकर शहर के सभी स्पा बंद करवाये थे पर ताजमहल खुलने से पहले ही थाना पुलिस से साठ गांठ कर एक बार फिर ताजगंज में स्पा सेंटर खुल गए हैं,यह स्पा सेंटर देह व्यापार के साफ्ट अड्डे बन गए हैं जो शहर की छवि को खराब कर रहे हैं।

अब देखना यह होगा कि पहले स्पा सेंटरों को पूर्णतया बन्द कराने और सैक्स रैकेट की सबसे बड़ी मास्टरमाइंड रोशनी और पूरे गैंग को सलाखों के पीछे भेजने वाले एसएसपी बबलू कुमार इन स्पा सेंटरों को फिर बन्द करवा पाएंगे या गर्म गोश्त के सौदागर खाकी की सेटिंग के जरिये इस महामारी के वक्त में भी देह व्यापार जैसा गलीच काम करते रहेंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button