आजमगढ़ : अश्लील व अपमानजनक पोस्ट करने वाले संपादक को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

आजमगढ़ मेहनगर पुलिस ने बैसवारा न्यूज़ के संपादक रमाकांत पांडे को पत्रकार व उसकी पत्नी को फर्जी फेसबुक आईडी के माध्यम से अश्लील व अपमानजनक पोस्ट करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत करते हुए गिरफ्तार कर लिया, और जेल भेज दिया।

आजमगढ़ मेहनगर पुलिस (Azamgarh Mehnagar police ) ने बैसवारा न्यूज़ के संपादक रमाकांत पांडे को पत्रकार व उसकी पत्नी को फर्जी फेसबुक आईडी के माध्यम से अश्लील व अपमानजनक पोस्ट करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत करते हुए गिरफ्तार कर लिया, और जेल भेज दिया।

सुनील त्यागी पत्रकार ने थाना मेहनगर पर लिखित तहरीर दिया। की किसी व्यक्ति द्वारा भिन्न भिन्न नाम से कई फ़ेसबुक की फर्जी आईडी बनाकर मेरे एवं मेरी पत्नी के बारे में अश्लील एवं अपमानजनक पोस्ट किया जा रहा है।

जांच कर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया

वादी के तहरीर के आधार पर थाना मेहनगर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने उक्त प्रकरण को तत्काल संज्ञान में लेते हुए प्रभारी निरीक्षक मेहनगर व साईबर सेल को जांच कर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया।

बाइट:- सुधीर कुमार सिंह (पुलिस अधीक्षक आजमगढ़)—

जिस पर साइबर सेल द्वारा जांच के उपरांत अभियुक्त रमाकान्त पाण्डेय पुत्र सत्यदेव पाण्डेय सा गोपालपुर थाना मेहनगर जनपद आजमगढ का नाम प्रकाश में आया। साइबर सेल टीम द्वारा वांछित अभियुक्त रमाकांत पांडेय को गोपालपुर के पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने रमाकांतपांडे के कब्जे से अपराध में संलिप्त मोबाइल को बरामद किया और अभियुक्त को जेल भेज दिया।

 

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button