आज का दिन इस राशि के लिए रहेगा मंगलमय, यहाँ देखें अपना राशिफल

मेष राशि
राशि के स्वामी शुक्रदेव हैं और तुला के जातक हमेशा मेहनत पर विश्वास रखते हैं. इनकी प्रवृत्ति भी काफी प्रभावशाली होती है और इनका कर्मठ स्वभाव शनिदेव को पसंद आता है. इसी कारण शनि देव की कृपा दृष्टि रहती है और भाग्य साथ देता है.

वृषभ राशि
इस राशि के स्वामी ही शनि देव हैं और इस कारण उनकी कृपा हमेशा बरसती है. कुंभ राशि के लोग हमेशा मदद को तत्पर रहते हैं और हर किसी की मदद करते हैं.

मिथुन राशि
राशि से पराक्रम भाव में सूर्य का गोचर आप में ऊर्जा शक्ति का भंडार भर देगा। अपनी जिद एवं आवेश पर नियंत्रण रखते हुए विवेक का सही उपयोग करेंगे तो कामयाबियों के चरम तक पहुंचेंगे।

कर्क राशि
राशि से धनभाव में सूर्य का गोचर आर्थिक पक्ष को मजबूत करेगा किंतु कई बार अपनी ही कटु वाणी के द्वारा आप बनते हुए कार्य को भी बिगाड़ सकते हैं इसलिए भाषा का प्रयोग बहुत समझ बूझ के साथ करें।

सिंह राशि
राशि के स्वामी भी शनि ही होती हैं. इसी कारण मकर के जातक खुशहाल जीवन जीते हैं. मकर राशि के लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं और इन्हें हर सुख की प्राप्ति होती है. शनि देव के शुभ रहने से इनके सारे काम बिना विघ्न पूर्ण हो जाते हैं.

कन्या राशि
राशि से हानि भाव में सूर्य का गोचर मिलाजुला फल कारक सिद्ध होगा। कष्ट कारक यात्रा भी करनी पड़ सकती है तथा किसी संबंधी अथवा मित्र के द्वारा अशुभ समाचार भी मिल सकता है।

तुला राशि
राशि से लाभ भाव में सूर्य का गोचर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है,सभी अरिष्टों का शमन होगा। चुनाव संबंधी कोई भी निर्णय लेना चाह रहे हों तो उसमें भी सफलता मिलेगी। आय के साधन बढ़ेंगे।

धनु राशि
राशि से भाग्यभाव में सूर्य का गोचर बेहतरीन सफलता दायक सिद्ध होगा। आपकी भाग्य उन्नति तो होगी ही आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा। धर्म-कर्म के मामलों में भी आगे रहेंगे।

मकर राशि
राशि से अष्टमभाव में सूर्य का गोचर आपको प्रतापी-यशस्वी बनाएगा। किसी नए पुरस्कार अथवा कार्यक्षेत्र में बड़े सम्मान की प्राप्ति के योग किंतु आपके अपने ही लोग नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे।

कुंभ राशि
राशि से सप्तम भाव में सूर्य का गोचर कार्य व्यापार में उन्नति तो देगा ही आय में वृद्धि भी होगी। नए अनुबंध पर हस्ताक्षर भी कर सकते हैं, किंतु दांपत्य जीवन के लिए यह संयोग अच्छा नहीं रहेगा।

मीन राशि
राशि से छठे शत्रुभाव में सूर्य का गोचर भी आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है किंतु, अत्यधिक खर्च के कारण आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ सकता है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button