आतंकियों को 3 साल की बच्‍ची पर भी नहीं आया रहम, पहले फेंका ग्रेनेड फिर चलाई गोलियां

आतंकियों ने महिलाओं और बच्‍चों को भी नहीं बख्‍शा, बेहरमी से बरसाई गोलियां.

नई दिल्‍ली। जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां इलाके में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है. आतंकियों इस बार हमले को शोपियां के सबसे भीड़भाड़ वाले बाजार बटपोरा चौक में अंजाम दिया है.  हमले में एक दर्जन से अधिक लोगों के हताहत होने की सूचना है. हताहतों में जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के 5 सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं. सभी को इलाज के लिए स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

सुरक्षाबल के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार एक सुरक्षाकर्मी और तीन वर्षीय बच्‍ची सहित तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. इन सभी को बेहतर इलाज के लिए शोपियां से श्रीनगर के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं आतंकी हमले की सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है. हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों की संयुक्‍त टीमें सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Shopiyan Attack
शोपियां में हुए आतंकी हमले में एक दर्जन से अधिक लोग हुआ हैं हताहत.

सुरक्षा बल से जुड़े सूत्रों के अनुसार रमजान का महीना होने के चलते इन दिनों जम्‍मू-कश्‍मीर के बाजारों में सामान्‍य से ज्‍यादा लोगों का आना जाना लगा रहता है. सोमवार दोपहर कुछ आतंकी शोपियां के सबसे व्‍यस्‍ततम बाजार बटपोरा चौक में पहुंचे और वहां से गुजर रही सुरक्षाकर्मियों की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला कर दिया. ग्रेनेड के फटते ही चारों तरफ चींख पुकार मच गई. आतंकियों का मन इतने से भी नहीं भरा. अपनी जान बचाने के इरादे से भाग रहे लोगों पर आतंकियों ने गोलियों की बौछार कर दी.

हमले की ठीक बाद मौके से कुछ दूरी पर मौजूद सुरक्षाकर्मी भी हरकत में आ आए. सूत्रों के अनुसार चारों तरफ लोगों की भगदड़ होने की वजह से सुरक्षाकर्मियों को त्‍वरित कार्रवाई में परेशानियों का सामना करना पड़ा. इसी बीच भदगड़ का फायदा उठाकर आतंकी मौके से भागने में सफल रहे. आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों की कई टीमों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है. सुरक्षाबलों की संयुक्‍त टीम ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button