इटावा- अपनों के बीच पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर कसा तंज….

इटावा- अपनों के बीच पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर कसा तंज....

SP chief Akhilesh Yadav UP government Etawah :- इटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को इटावा पहुंचे हैं। अपनों के बीच पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर तंज कसा है।

SP chief Akhilesh Yadav UP government Etawah :-

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कोरोना को लेकर वर्तमान सरकार पर हमला बोला है। उन्होने कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण रोकने में असफल रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण रोकने में असफल रही है।

सपा प्रमुख ने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना ने पीड़ित है प्रदेश के दो मंत्री इसका शिकार हो चुके है लेकिन प्रदेश सरकार कोरोना मरीजो के लिये अस्पताल तक नही बना पाई। उन्होंने कहा कि सबको बीजेपी से बचने की जरूरत है।

आगरा बस हाइजैक मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तक सुनने में आता था कि आदमी हाइजेक होता था अब बस हाइजेक हो रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब है। उन्होंने कहा कि देश की पहली लायन सफारी है जहाँ शेरो ने जन्म लिया है इस सफारी पार्क में लोग दुर्लभ जानवरो को देखने आ रहे है। उन्होंने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी से पूरी दुनिया परेशान है। इससे बचकर रहना है और बीजेपी की हर चाल से बचकर रहना है।

इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं पूर्व स्वाश्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, अखिलेश यादव की बेटी भी सफारी पार्क पहुँची।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सफारी पार्क का भ्रमण कर अधिकारियों से की बात। सफारी पार्क की व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में की चर्चा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button