कौशांबी : मोहब्बत की राह में रोड़ा बनी मां को बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

यूपी के कौशांबी में चरवा थाना क्षेत्र के चपहुआ गांव में 13 दिन पहले महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा किया है। पुलिस ने उसकी सगी बेटी व चार अन्य को हत्या के मामले में गिरफ्तार करते हुए न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

 

एएसपी समर बहादुर के मुताबिक महिला की छोटी बेटी शादी शुदा थी। और गांव के ही एक युवक से उसका अवैध संबंध था। इस बात की जानकारी महिला को हुई तो वह बेटी को अपने शौहर के घर जाने की बात कही। इतना ही नही प्रेमी से मिलने पर भी पाबंदी लगा दी। आरोपी बेटी ससुराल नहीं जाना चाहती, क्योंकि उसकी शादी अधेड़ से हुई थी। वह लगातार अपने प्रेमी से मिलती थी। और उसने प्रेमी को सारी दास्तान बताई। प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही मां को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

सात अगस्त की रात 8 बजे जब महिला गांव के बाहर एक बाग में शौच के लिए गई तो प्रेमी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर महिला के सिर पर डंडे से मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपियों ने महिला की लाश को झाड़ियों में छिपा दिया। घटना के बाद चरवा पुलिस व एसओजी टीम ने मोबाइल की काल डिटेल से बेटी व उसके प्रेमी और तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button