इटावा : चाइल्ड लेबर रोकने गई प्रशासनिक टीम ने ये क्या कर दिया जिससे होने लगा बवाल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा ( Etawah district) जनपद में थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पक्का तालाब चौराहे पर स्थित निजी प्रतिष्ठान पर चाइल्ड लेबर रोकने के नाम पर पहुंची श्रम विभाग की टीम ने व्यापारी से रंगदारी की मांग की रंगदारी ( extortion demand) देने से इनकार करने पर श्रम विभाग उनके साथ मौजूद पुलिस टीम ने व्यापारी के साथ जमकर मारपीट की।

श्रम विभाग के कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है

घटना को अंजाम दिया घटना की सूचना से गुस्साए व्यापारियों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस और श्रम विभाग की इस कार्रवाई का जमकर विरोध किया वहीं पीड़ित व्यापारियों ने पुलिस विभाग और श्रम विभाग के कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिसकर्मियों ने व्यापारी के साथ जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया

पीड़ित व्यापारियों ने बताया थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आज पक्का तालाब चौराहा स्थित निजी प्रतिष्ठान पर श्रम विभाग और पुलिस विभाग की टीम संयुक्त रूप से चाइल्ड लेबर रोकने के नाम पर छापेमारी करने आई थी।

घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है

जिसके बाद मौके पर मौजूद व्यापारियों से उन्होंने रंगदारी की मांग की रंगदारी देने से इनकार करने पर श्रम विभाग के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने व्यापारी के साथ जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया मारपीट की है घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button