इलाहाबाद में मॉर्निंग वाक पर निकले कांट्रैक्टर के क़त्ल से सनसनी, आपसी रंजिश में हत्या का शक

इलाहाबाद। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के शहर इलाहाबाद में आज एक सैंड कांट्रैक्टर की हत्या किए जाने से सनसनी फ़ैल गई. कांट्रैक्टर की हत्या उस वक्त की गई, जब वह सुबह के वक्त मॉर्निंग वाक पर जा रहा था. रास्ते में ही किसी ने गोली मारकर उसे क़त्ल कर दिया. कांट्रैक्टर का क़त्ल किसने और क्यों किया, फिलहाल यह साफ़ नहीं हो सका है.

परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. परिवार वालों ने कुछ लोगों से रंजिश होने की बात बताकर उन पर ही क़त्ल कराने का शक जताया है.

यह सनसनीखेज वारदात शहर से पंद्रह किलोमीटर दूर नैनी इलाके की है. नैनी इलाके में रहने वाला कांट्रैक्टर धीरज उर्फ़ बाबा बड़े पैमाने पर बालू की सप्लाई करता था. रोज़ाना की तरह वह आज सुबह भी तैयार होकर मॉर्निंग वाक के लिए घर से निकला. कुछ दूर जाने पर ही गोली मारकर उसका क़त्ल कर दिया गया. परिवार वालों को उसकी खबर काफी देर बाद हुई. पुलिस के मुताबिक़ इस मामले में कुछ लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

इस बारे में एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि इस मामले में कई एंगल पर छानबीन की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. इलाहाबाद में इन दिनों हत्या की घटनाएं लगातार हो रही हैं और क़ानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठते जा रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button