इस टीवी एक्‍टर ने किया अपने जुड़वां बच्‍चों का मुंडन

टीवी के फेमस चॉकलेटी एक्‍टर किंशुक महाजन इन दिनों चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले जुड़वां बच्‍चों के पिता बने किंशुक एकता कपूर के शो ‘नागिन’ की सीरीज का हिस्‍सा रहे हैं. किंशुक ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्‍चों के मुंडन की फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. लेकिन इस वीडियो की खास बात ये है कि किंशुक ने खुद अपने बच्‍चों का मुंडन संस्‍कार किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी इस इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को लोगों ने इंटरनेट पर वायरल कर दिया है. स्‍टार प्‍लस के शो ‘विदाई’ से टीवी पर हिट हुए किंशुक की सोशल मीडिया पर अच्‍छी फैन फॉलोइंग है.

Image result for इस टीवी एक्‍टर ने किया अपने जुड़वां बच्‍चों का मुंडन

किंशुक ने अपने बच्‍चों की फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे दो अनमोल रतन.

इसी के साथ किंशुक ने अपने बेटे और बेटी का मुंडन करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि मुंडन सेरेमनी.

बता दें कि किंशुक अपने दोनों बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. पिछले साल 7 अक्टूबर को किंशुक की वाइफ दिव्‍या ने जुड़वां बच्‍चों को दिल्ली में जन्म दिया था. दिल्‍ली के किंशुक ने साल 2011 में दिव्या से शादी की थी. दोनों की चाइल्डहुड फ्रेंड हैं.

फिल्म ‘दिल्ली हाइट्स’ से एक्‍टि‍ंग करियर में डेब्यू करने वाले किंशुक ने 2007 में ‘धूम मचाओ धूम’ से टीवी पर काम शुरू किया था. ‘सपना बाबुल का विदाई’ में लीड रोल निभाकर किंशुक स्टार बन गए थे. इसके बाद जीटीवी के शो ‘अफसर बिटिया’, ‘चांद छुपा बादल में’ और ‘नागिन’ जैसे कई शोज में किंशुक ने नाम कमाया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button