इस भारतीय पेसर का बड़ा कारनामा, चटकाए पारी के सभी 10 विकेट

मुंबई। इंग्लिश लीग क्रिकेट में सभी दस विकेट लेने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज श्रीकांत वाघ ने कहा है कि इस विशिष्ट उपलब्धि से उनके करियर को नई दिशा मिलेगी. वाघ ने स्टोक्सले क्रिकेट क्लब की तरफ से मिडिल्सब्रो के खिलाफ 11.4 ओवर में 39 रन देकर सभी 10 विकेट चटकाए.

विदर्भ की ओर से खेलने वाले वाघ से जब उनकी उपलब्धि के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘मुझे सभी दस विकेट लेने की उम्मीद नहीं थी. ऑपरेशन के कारण पिछले साल बाहर रहने के बाद मैं वापसी पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं. मैं आगे इससे भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा हूं.’

StokesleyCricketClub@Stokesley_CC

Incredible scenes at the SCG as Shrikant takes all 10 Middlesbrough wickets to record a 25 point win!

पिछले साल रणजी ट्रॉफी के एक मैच से पहले अभ्यास के दौरान वाघ का बायां घुटना चोटिल हो गया था. उन्हें उम्मीद है कि इस उपलब्धि के बाद उन्हें जबर्दस्त वापसी करने में मदद मिलेगी.

29 साल के वाघ से पूछा गया कि इस उपलब्धि से उनके करियर को नई दिशा मिलेगी, उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर क्योंकि कोई भी अच्छा प्रदर्शन खिलाड़ी के लिए मददगार होता है. इससे मुझे मजबूत वापसी करने में मदद मिलेगी.’

वाघ ने 63 प्रथम श्रेणी मैचों में 161 विकेट झटके हैं. उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में छत्तीसगढ़ के खिलाफ नागपुर में विदर्भ के लिए अपना अंतिम प्रथम श्रेणी मैच खेला था. वाघ आईपीएएल भी खेल चुके हैं. वह राजस्थान रॉयल्स और पुणे वॉरियर्स इंडिया के हिस्सा रहे थे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button