इस सिंगर ने बया किया अपना सपना, अंतरिक्ष में करना चाहती है ये

सिंगर कैरी कैटोना ने मौत के बाद अपनी अस्थियों को अंतरिक्ष में बिखेरने की व्यवस्था की है. ‘द सन डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, कैटोना (37) ने अपनी मौत के बाद अपनी अस्थियों को एक विशेष रॉकेट से ले जाकर अंतरिक्ष में बिखेरने के लिए एक कंपनी से डील की है. इससे पहले स्टार ट्रैक के निर्माता जेनी रोडनबेरी और अभिनेता जेम्स डूहन की अस्थियों को भी अंतरिक्ष में बिखेरा जा चुका है.

Related image

कैटोना ने इसके लिए मैनचेस्टर की एक कंपनी प्राइड प्लानिंग से करार किया है. उन्होंने अपने अंतिम संस्कार का बोझ अपने बच्चों पर नहीं डालने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, “उनका अंतरिक्ष से एक खास तरह का लगाव रहा है और वह चाहती हैं कि उनका अंतिम संस्कार अनोखा और यादगार रहे. वह एक शानदार मां हैं और उनके लिए उनके बच्चे सब कुछ हैं. उन्होंने ऐसा करने का फैसला इसलिए किया है क्योंकि वह नहीं चाहती कि उनके बच्चों को उनके अंतिम संस्कार का बोझ उठाना पड़े.”

वेबसाइट के मुताबिक, इस प्रक्रिया के तहत रॉकेट को दुनियाभर में कहीं से भी लॉन्च किया जा सकता है तथा अंतरिक्ष में अस्थियों का विसर्जन एक अत्याधुनिक कैमरे के सामने किया जाता है. इस सेवा की कीमत 5400 पाउंड है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button