इस सुपरहिट सीरियल का यह एक्टर लेता है सबसे मोटी रकम

टेलीविजन की संसार भी दिन ब दिन अपना विस्तार करती जा रही है  इसके भूमिका बॉलीवुड एक्टर से भी कम पॉपुलर नहीं हैं. माना कि बॉलीवुड में कार्य करने की फीस भले ही ज्यादा हो लेकिन बता दें कि टीवी कलाकारों की कार्य की मूल्य जानकर आप दातों तले उगंलिया दबा लेंगे. आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ टीवी कलाकार के बारे में जिनकी फीस जानकर आपको होगी हैरानी 
Image result for महादेव सीरियल के अभिनेता
टीवी सीरियल की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेटं का नाम टॉप की एक्ट्रेस में शुमार है. टीवी की संसार में कई सीरियल करने वाली विंगेट अब सीरियल बेपनाह में नजर आ रही हैं. बता दें कि विंगेट हर एपिसोड का तकरीबन एक लाख रुपये वसूलती हैं.
रवि दुबे टीवी जगत का जाना-माना नाम है. लोग उन्हें पॉपुलर सीरियल जमाई राजा से जानते हैं.बता दें कि वह भी एक दिन के शूट के लिए एक लाख रुप ये लेते हैं.
टीवी की संसार में सबसे हिट सीरियल चल रहा ‘ये है मोहब्बतें’ में लीड भूमिका करने वाले करण पटेल की गिनती भी अब टीवी स्टार में की जाने लगी हैं  इसी के चलत वह भी अब एक दिन के शूट का 1.2 लाख रुपये ले रहे हैं.
टीवी संसार का सबसे बड़ा चेहरा राम कपूर भी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्हें टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की दुुनिया में सब जानते हैं. बता दें कि एकता कपूर के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में राम के भूमिका के लिए दिन का 1.25 लाख रुपय लेते थे.
सब टीवी पर आने वाला हिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन का भूमिका निभाने वालीं दिशा एक एपिसोड के लिए 1.40 लाख रुपये ऐंठती हैं.
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ही तारक मेहता का भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा एक दिन के शूट के लिए ₹ 1.5 लाख चार्ज करते हैं.
पॉपुलर टीवी चैनल कलर्स पर अपना रंग बिखेरने वाले सीरियल इश्क का रंग सफेद में लीड भूमिकानिभाने वाले मिशाल रहेजा प्रति ऐपीसोड का 1.60 लाख रुपया लेते हैं.
तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज के समय के सबसे पॉपुलर टीवी शो में से एक है. इसमें जेठालाल का भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी रोजाना के हिसाब से ₹ 1.7 लाख फीस लेते हैं.
सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ से सुपरहिट हुए एक्टर मोहित रैना टीवी की संसार में सबसे ज्यादा फीस वसूलते हैं. बता दें कि वह एक एपीसोड का 1.85 लाख रुपये लेते हैं.
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button