छोटे भाई के बर्थडे पर इस हीरो ने दिया ऐसा तोहफा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना ने हाल ही में अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर विश किया तो वहीं फैंस ने अक्षय की पुरानी तस्वीर को पोस्ट कर उनके बर्थडे को खास बना दिया. इस बीच अक्षय को उनके बड़े भाई ने जन्मदिन पर ऐसा नायाब तोहफा दिया है जिसे देखने के बाद अक्षय की आंखे भर आएंगी.

Image result for बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना

बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके अक्षय खन्ना के बड़े भाई ने इस मौके को  भी खास बनाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. बचपन की तस्वीर को पोस्ट करते हुए राहुल ने लिखा – ‘छोटे भाई के जन्मदिन को सेलिब्रेट करती हुई एक पुरानी तस्वीर.‘ इस तस्वीर में विनोद खन्ना अपने दोनों बच्चों राहुल  अक्षय को गोद में लिए हुए हैं. जिसमें उनके साथ पहली पत्नी गीतांजलि भी दिखाई दे रही हैं.

यह तस्वीर अक्षय  राहुल के बचपन की है. जिसमें दोनों अपने पिता विनोद खन्ना के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते ही यूजर्स ने कई सारे कमेंट्स किए. किसी ने इस तस्वीर को ब्यूटीफुल पिक्चर बोला तो किसी ने अक्षय से  फिल्मों में आने की विनती की.

राहुल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटोज़ शेयर करते रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक  बचपन की तस्वीर शेयर की थी जिसमें अक्षय  राहुल विनोद खन्ना की गोद में बैठे हुए हैं. आपको बता दें, राहुल खन्ना ने वर्ष 1999 में ‘अर्थ’ फिल्म से करियर की आरंभ की थी. इसके बाद वह कई फिल्मों में आए लेकिन उनका फिल्मी सफर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया.

फिल्मों के साथ-साथ राहुल ने कई सीरियल्स में भी कार्य किया. जिसमें अनिल कपूर का सीरियल ’24’ शामिल है. इसके बाद वर्ष 2015 में ‘द अमेरिकन’ सीरियल में भी कार्य किया. राहुल आखरी बार वर्ष 2013 में आई फिल्म ‘फायर फाइल्स’ में नजर आए थे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button