उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के पिता का आखिरी वीडियो, एक-एक गुनहगार का बताया नाम

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें हर रोज बढ़ती जा रही हैं. इस मामले में विधायक से जल्द पूछताछ की जा सकती है. इस बीच पीड़िता के पिता का एक वीडियो सामने आया है जिसे आखिरी वीडियो बताया जा रहा है.

विधायक के भाई पर पीटने का आरोप

इस वीडियो में गैंगरेप पीड़ित लड़की के पिता ने पिटाई करने वाले सभी आरोपियों का नाम बताया है. लड़की के पिता ने अपने वीडियो बयान में मारने वालों में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह और दूसरे साथियों का नाम लिया है.

पुलिस भी घेरे में

यही नहीं, पीड़ित ने बताया कि कितना बुरी तरह से उसकी पिटाई की गई. इस वीडियो से पुलिस की भी मुसीबत बढ़ने वाली है. वीडियो में पीड़ित साफ कहते नजर आ रहे हैं कि पुलिस के सामने विधायक के भाई अपने 4 गुंडों के साथ मिलकर उन्हें पीटते रहे, लेकिन पुलिस ने अतुल सिंह के गुंडों को नहीं रोका.

वीडियो में विधायक का भी जिक्र

पीड़ित ने इस वीडियो में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गंभीर आरोप लगाया है. पीड़ित ने बताया है कि कुलदीप सिंह उनकी लड़की पर रेप के मामले मे शांत रहने के लिए दबाव बना रहे थे. लेकिन जब लड़की ने बात नहीं मानी तो फिर विधायक के इशारे पर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई.

इस बीच इस मामले पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्वयं संज्ञान लिया है. गुरुवार को चीफ जस्टिस सुनवाई करेंगे और यूपी सरकार को पूरी रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है.

क्या है मामला

गौरतलब है कि पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ 4 जून 2017 को बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर और उनके साथियों ने गैंगरेप किया था. एक महिला विधायक के पास उसे लेकर गई थी. उन्होंने बीजेपी विधायक से रेप का विरोध किया, तो उसने परिवार वालों को मारने की धमकी दी और अब उसके पिता को इन लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button