उन्नाव : पुलिस चौकी बनाने को लेकर विरोध पड़ा भारी

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बड़ा मामला सामने आया है। दलित परिवार को अपनी जमीन पर पुलिस चौकी बनाने का विरोध पड़ा भारी पड़ गया।यहाँ  पुलिस की गुंडई का वीडियो वायरल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बड़ा मामला सामने आया है। दलित परिवार (Dalit family ) को अपनी जमीन पर पुलिस चौकी बनाने का विरोध पड़ा भारी पड़ गया।यहाँ  पुलिस की गुंडई का वीडियो वायरल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दलित परिवार की जमीन पर पुलिस वाले पुलिस चौकी बना रहे थे इसका विरोध करने पर पुलिस वालों ने दलित परिवार के घर में घुस कर तोड़ फोड़ कर दी।

पुलिस ने घर मे घुसकर की तोड़फोड़ कर डाली

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में पीड़ित दलित परिवार की जमीन पर पुलिस चौकी जबरन बनवाई जा रही है। विरोध करने पर पुलिस ने घर मे घुसकर की तोड़फोड़ कर डाली।

पड़ोसियों ने अपने मोबाइल में कैद करके वायरल कर दिया

साथ ही पुलिस वालों घर में रखे जरूरी कागज अपने साथ उठा ले गई। खाकी वर्दी में पुलिस वालों ने गुंडों की तरह घर मे घुसकर तांडव मचा डाला। इस नज़ारे को पड़ोसियों ने अपने मोबाइल में कैद करके वायरल कर दिया।

मामला उन्नाव के माखी थानाक्षेत्र के चकलवंशी कस्बे का है

पुलिस की गुंडई की तस्वीरें पड़ोसियों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली।  दारोगा स्वदेश ने पीड़ित दलित परिवार के घर जाकर की गुंडई की ।यह मामला उन्नाव के माखी थानाक्षेत्र के चकलवंशी कस्बे का है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button