ऋषभ पंत ने प्रैक्टिस के दौरान जड़ा माही का मशहूर ‘हेलिकॉप्टर शाॅट’, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये विडियो

भारतीय युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए पहला इंटरनेशनल मैच फरवरी 2017 में खेला था। यह टी-20 मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ बैंगलोर में खेला गया था।

कोरोना वायरस की वजह से ऋषभ पंत भी दूसरे क्रिकेटरों की तरह घर पर ही परिवार के साथ वक्त बिता रहे थे, लेकिन पिछले कुछ वक्त से उन्होंने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है। ऋषभ पंत ने हाल ही में अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना के साथ नेट प्रैक्टिस की।

इस बीच ऋषभ पंत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 22 साल के पंत आउटोर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जहां पंत आउटोर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में पंत टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मशहूर हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए दिखे। जिसके बाद फैंस ने इस वीडियो के ऊपर जमकर कमेंट्स किए। हालांकि पंत ने आईपीएल को देखते हुए अपना अभ्यास शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि ऋषभ पंत ने 2018 में इंग्लैंड दौरे पर अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी और अपने छोटे से टेस्ट करियर में पंत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों जगह शतक लगाए हैं। ऐसा करने वाले पंत एकमात्र भारतीय विकेटकीपर हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button