एत्मादपुर तहसील में प्रदर्शन के लिए पहुंचे सपाइयों को पुलिस ने रोका, जमकर हुई नारेबाजी

तहसील एत्मादपुर में विधानसभा अध्यक्ष पिंकी फौजी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पहुंचे जहां पहले से ही भारी संख्या में मौजूद पुलिस बल ने उन्हें तहसील परिसर के गेट में ही रोक दिया जिसके बाद तहसील परिसर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

सपा मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एलान के बाद आज यूपी के सभी तहसीलों में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन करना था लेकिन इन्हें रोकने के लिए पुलिस ने भी पूरी तैयारी कर ली थी यही देखने को मिला .

लखनऊ : अनपरा और ओबरा परियोजना को मिली पर्यावरणीय मंजूरी

एत्मादपुर तहसील में जहां विधानसभा अध्यक्ष पिंकी फौजी के नेतृत्व और जिला महासचिव शिवराम यादव की मौजूदगी में पहुंचे सपाइयों ने जैसे ही तहसील के गेट में प्रवेश किया वैसे ही पहले से मौजूद पुलिस बल ने उन्हें एसडीएम कार्यालय तक पहुंचने से रोक दिया जिसके बाद सपाइयों ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। साथ ही सपा नेताओं ने योगी सरकार को जमकर कोसा।

महाराष्ट्र : ठाणे के भिवंडी में इमारत ढही, आठ की मौत, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस जंगी प्रदर्शन का ऐलान करते हुए कहा था कि उनके कार्यकर्ता व नेता कोरना नियमों का पालन करते हुए प्रदर्शन करेंगे लेकिन एत्मादपुर तहसील में सपाइयों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई।

काफी देर नारेबाजी के बाद जिला महासचिव और विधानसभा अध्यक्ष तथा चेयरमैन एत्मादपुर राकेश बघेल एसडीएम एत्मादपुर प्रियंका सिंह को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button