बिहार: चुनाव के पोस्टर से दिग्गज गायब, नई चाल होगी कामयाब!

बिहार :  बिहार चुनाव की तैयारियों के बीच पटना में राष्ट्रीय जनता दल का एक पोस्टर काफी सुर्खियों में है। पटना में कई जगहों पर राजद के कुछ ऐसे पोस्टर्स लगाए गए हैं जिनमें सिर्फ तेजस्वी यादव की तस्वीर है।

कौशाम्बी : सपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन के दौरान किया सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन

बीजेपी इस मुद्दे पर राजद को घेर रही है। लेकिन कई सियासी विशलेषकों का मानना है कि ऐसे पोस्टर्स बिहार के चुनावी बिसात में लालू प्रसाद यादव की नई चाल हो सकती है।

बहराइच : प्रतिबन्धित पशु का मांस बरामद,अभियुक्त फरार

सियासी पंडितों का मानना है कि ऐसा कर तेजस्वी अपने घरेलू विरोध को खत्म कर देने की कोशिश कर रहे हैं। तेजस्वी का चेहरा आगे कर पार्टी युवाओं को बड़ा संदेश देने की कोशिश में है।

इटावा- स्वास्थ्य विभाग की आंखों पर बंधी काली पट्टी, आखिर कब तक यह फर्जी संचालक लेंगे मासूमों की जान

दरअसल तेजस्वी यादव पार्टी के युवा चेहरे हैं। जो सियासी पोस्टर उनके चेहरे को लेकर बनाए गए हैं उसमें लिखा गया है कि ‘नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार..’ पोस्टर पर लिखे इन नारों से साफ है कि पार्टी इस बार तेजस्वी यादव के बहाने युवाओं को लुभाने की कोशिश में है।

ललितपुर :  समाजवादी पार्टी ने प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर सरकार विरोधी नीतियों के खिलाफ दिया ज्ञापन

एक चर्चा यह भी है कि पोस्टर में सिर्फ तेजस्वी यादव को दिखाने की रणनीति खुद उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने ही बनाई है। लालू प्रसाद यादव को यकीन है कि युवा तेजस्वी के चेहरे को देख बिहार के युवा निश्चित तौर से वोटिंग के वक्त तेजस्वी को याद रखेंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button