एनसीबी की जांच में पकड़ा गया इस एक्टर की बेटी का नाम, कई बार रिया चक्रवर्ती को दिया था ड्रग्स

रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में जो सबसे बड़ा नाम लिया है वो नाम सारा अली खान का है. जो पटौदी के नवाब फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. छोटे नवाब और एक्टर सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा अली ख़ान जो अब रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स का खेल खेल रही हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छह और लोगों की गिरफ्तारी के साथ अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार की जा चुकी है.

एक अधिकारी ने बताया कि छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है. जांच के दौरान इन सभी के नाम सामने आने के बाद उन्हें पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि ड्रग्स पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत सभी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं.

इस बात पर अभी NCB की जांच बाकी है कि ड्रग्स मामले में सारा अली खान के हाथ कितनी दूर तक हैं. रिया के खुलासे के बाद NCB सबसे पहले इन 5 लोगों के खिलाफ सबूत इक्ट्ठा करेगी और इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा. लेकिन ये 5 नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड के 20 और लोगों की धड़कने बढ़ी हुई हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button