ऐश्वर्या राजनीतिक पारी खेलने को तैयार, पहली बार दिखीं सियासी पोस्टर में!

नई दिल्ली। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू यानि बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या अब राजनीतिक अखाड़े में भी उतर गई हैं. पटना में लगे पोस्टर तो कम से कम यही कह रहे. राजधानी पटना में आज पार्टी के 22वें स्थापना दिवस के मौके पर एक पोस्टर लगाया गया है. पार्टी के किसी कार्यक्रम में पहली बार ऐश्वर्या की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है.

पोस्टर में लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव, बहन मीसा भारती भी हैं. हालांकि इन सभी की तस्वीर जब-तब पार्टी के पोस्टरों-बैनरों में दिखती रहती थीं, लेकिन यह पहला मौका है जब बहू एश्वर्या भी पार्टी के पोस्टर में दिखाई दे रही हैं.

राजद के स्थापना दिवस के मौके पर पटना में लगाए गए पोस्टर में ऐश्वर्या की मौजूदगी के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. हाल ही में ऐश्वर्या के पति और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था. हालांकि कुछ ही देर बाद उन्होंने बीजेपी पर अपना एकाउंट हैक करने का आरोप लगाते हुए संन्यास की बात को खारिज कर दिया था.

इससे पहले शादी के वक्त भी ऐश्वर्या की एक तस्वीर सुर्खियों में थी. लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास के बाहर लगा वह पोस्टर आम से लेकर खास लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना था. उस पोस्टर में दूल्हे बने तेजप्रताप को जहां भगवान शिव के रूप में दिखाया गया था, वहीं दुल्हन बनीं ऐश्वर्या को पार्वती के रूप में पेश किया गया था. युवा राजद नेता की ओर से लगे इस पोस्टर में हिमालय पर्वत पर खड़े भगवान शिव-पार्वती की तरह गले में नाग और हाथ में त्रिशूल लिए तेजप्रताप, ऐश्वर्या के साथ खड़े दिखे थे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button