कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार और डीके सुरेश के 15 ठिकानों पर चल रही CBI की छापेमारी

कर्नाटक  : कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार और उनके सांसद भाई डीके सुरेश के 15 ठिकानों पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी चल रही है. -सीबीआई की यह छापेमारी कथित भ्रष्टाचार केस में चल रही है.

सीबीआई की छापेमारी सोमवार सुबह 6 बजे कनकपुरा विधानसभा क्षेत्र के डोड्डल्लाहल्ली गांव में स्थित डीके शिवकुमार के घर से शुरू हुई. डीके शिवकुमार कनकपुरा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व विधानसभा में करते हैं, जबकि उनके भाई डीके सुरेश बेंगलुरु ग्रामीण से सांसद हैं. जिन आवासों पर छापे मारे जा रहे हैं, उनमें से एक शिवकुमार के करीबी इकबाल हुसैन का भी है.

सीबीआई ने कर्नाटक सरकार में मंत्री रहे डीके शिवकुमार और अन्य लोगों के खिलाफ अनुपातहीन संपत्ति के अधिग्रहण के आरोप में मामला दर्ज किया है। सीबीआई की टीम कर्नाटक, दिल्ली और मुंबई के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘मोदी और येदियुरप्पा की जोड़ी डराने-धमकाने का खेल अपनी कठपुतली सीबीआई के द्वारा डीके शिवकुमार के यहां छापेमारी करवाकर कर रही है, लेकिन ये हमें नहीं रोक सकता है। सीबीआई को येदियुरप्पा सरकार में भ्रष्टाचार की परतों का पता लगाना चाहिए। लेकिन, ‘रेड राज’ उनकी एकमात्र ‘कपटपूर्ण चाल’ है!’

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button