कल इस नये तरीके से प्रियंका चोपड़ा मनाये गी आपना जन्मदिन

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस करने वालीं प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाती हैं.और आपको यकीन नहीं होगा कि अब वो 36 वर्ष की हो गई हैं.जी हां, आयु को मात देना इन्हें अच्छी तरह आता है. वर्ष 1982 में जमशेदपुर में प्रियंका ने जन्म लिया था  सुना है बचपन में प्रियंका बड़ी ही सीधी-सादी  मेकअप-फ़ैशन से दूर रहने वाली थीं लेकिन शायद उन्हें भी नहीं पता था कि एक दिन पूरी संसार इनके फ़ैशन सेन्स की दीवानी हो जाएगी.

Image result for प्रियंका चोपड़ाजन्मदिन

प्रियंका की हर तस्वीर, हर लुक पर आपकी नज़र रहती होगी मगर कुछ फोटोज़ ऐसी भी हैं जिन्हें बहुत कम लोगो ने देखा है. उनके बर्थडे पर थ्रोबैक तो बनता है प्रियंका की कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ जानिये इनके बारे में कुछ ख़ास बातें-

इस तस्वीर को देखकर कौन कहेगा कि ये मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा है. वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड के दरवाज़े प्रियंका की तरह पूरी तरह खुल गए थे. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2003 में सनी देओल की फ़िल्म ‘द हीरो- लव स्टोरी ऑफ ए स्पाय’ से की.

ये जो चोटी बांधें अपने पापा अशोक चोपड़ा की गोद में हंस-खेल रही है, ये प्रियंका ही हैं. प्रियंका हमेशा से ही अपने पापा के काफ़ी क्लोज़ थी  इनके बीच कितना प्यार था यह आप इस तस्वीर में साफ़ देख सकते हैं. डॉ अशोक चोपड़ा भी अपनी बेटी पर नाज़ करते थे. उनके जो भी इंटरव्यूज़ हुए हैं उसमें उन्होंने अपनी बेटी प्रियंका की खूब तारीफें की है. प्रियंका ने अपने हाथ पर एक टैटू भी बनवाया है लिखा है ‘Daddy’s Lil Girl’

ये तस्वीर है प्रियंका के स्कूल की, देखिये कितनी अलग रही हैं हॉलीवुड की ये क्वीन. हॉलीवुड फ़िल्म ‘बेवाच’ के अतिरिक्त मशहूर अमेरिकन सीरीज़ ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पेरिश का भूमिका निभाकर भी वो अमेरिका में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गयी हैं.

18 वर्ष की आयु में प्रियंका ने जीता था मिस वर्ल्ड का ख़िताब  इसके बाद प्रियंका ने कभी मुड़ कर नहीं देखा.बॉलीवुड में भी उन्होंने ‘ऐतराज़’, ‘फैशन’, ‘कमीने’, ‘बर्फी’, ‘7 खून माफ़’, ‘मैरी कॉम’ ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं.

यश चोपड़ा के साथ प्रियंका की ये तस्वीर भी काफ़ी पुरानी है लेकिन प्रियंका बिलकुल वैसी ही हैं, ख़ूबसूरत! वैसे इनकी पहुंच सिर्फ बॉलीवुड  हॉलीवुड तक सिमित नहीं है. प्रियंका ने कुछ वर्षों पहले अपना प्रोडक्शन ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’ भी लांच किया था जिसके ज़रिये वो रीजनल सिनेमा को अपना सपोर्ट दे रही हैं. उन्होंने अब तक भोजपुरी  मराठी भाषी फ़िल्मों को प्रोड्यूस किया है.

ये हैं प्रियंका की फैमिली, मां मधु चोपड़ा  भाई सिद्धार्थ चोपड़ा! प्रियंका भले ही इन दिनों अपना ज्यादातर समय विदेश में बीताती हैं मगर दिल से वो आज भी देसी गर्ल हैं. समय मिलते ही हिंदुस्तान आती हैं, अपनी मां  भाई से मिलती हैं  इनके साथ पार्टीज़ भी करती हैं.

यह तस्वीर भी है एक मेजर थ्रोबैक है, ख़ूबसूरत प्रियंका चोपड़ा अपनी मां के साथ!  आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि प्रियंका  उनकी मां के बीच एक दोस्त वाली बॉन्डिंग है. दोनों कई बार एक साथ पार्टी, मूवी डेट्स  शॉपिंग पर जाते हैं.

प्रियंका की बॉलीवुड फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही सलमान ख़ान  दिशा पाटनी के साथ फ़िल्म ‘भारत’ में नज़र आएंगी. इसके अतिरिक्त प्रियंका इन दिनों अमेरिकन सिंगर, एक्टर निक जोनास के साथ रिलेशनशिप की ख़बरों में भी छाई हुई हैं. निक के साथ सिर्फ हॉलिडेज़ ही नहीं वो कुछ दिनों पहले निक को मुंबई भी लेकर आई थीं  उनके साथ कई पार्टीज़ में भी दिखाई दी थीं. यह अलग बात है कि प्रियंका  निक दोनों ने ही इन उड़ती ख़बरों पर अब तक खुलकर कुछ नहीं बोला है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button