कांग्रेस या आरजेडी, लड़ूंगा पटना साहिब से ही, तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में बोले शत्रुघ्न सिन्हा

पटना। आज तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी की तरफ से दिए गए इफ्तार पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मुझे बीजेपी की तरफ से किसी भी तरह का निमंत्रण नहीं मिला है. क्या आपके लिए पटना साहिब से आरजेडी या कांग्रेस मुनासिब है, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ”सिचुएशन कोई भी हो मैं लड़ूंगा पटना साहिब से ही.”

एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सिचुएशन कोई भी हो लोकेशन वही होगा. यानि उन्होंने साफ किया कि 2019 में वे किसी भी पार्टी से लड़ें, वे पटना साहिब से ही लड़ेंगे. इफ्तार पार्टी का जिक्र करते हुए उन्होंने इसे जानदार और शानदार बताया.

बिहार में ‘बड़े भाई’ की भूमिका पर बीजेपी सांसद ने कहा, ”देखा जाए तो बड़े भाई तो लालू यादव हैं…वही सबसे बड़े हैं.” वहीं बिहार में नीतीश कुमार चेहरा हैं या नरेंद्र मोदी, इस सवाल पर उन्होंने कहा, ”एक चेहरा तो मैं भी हूं…मैं नीतीश कुमार पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करूंगा…मैं मुद्दों पर बात करता हूं…नीतीश कुमार मुझे कई बार अपना बड़ा भाई कह चुके हैं..मैं भी उन्हें अपने छोटे भाई की तरह देखता हूं.”

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ”मैं आज यहां इफ्तार में आने के लिए कमिटेड था. मुझे बहुत पहले ही कहा गया था. मैं मुंबई से सीधे इसी में शामिल होने के लिए यहां आया हूं.” उन्होंने कहा, ”लालू यादव से मेरा पारिवारिक रिश्ता है…मेरे यहां शरीक होने को राजनीतिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए.” उन्होंने तेजस्वी यादव को ‘ब्रिलिएंट ब्वॉय’ बताया तो वहीं तेजप्रताप यादव को परिपक्व बताया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button