कानपुर : लापता नाबालिग दलित किशोरी के मिले शरीर के टुकड़े, बाल और कपड़े..

 हाथरस के बाद एक अब कानपुर देहात में भी एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।जहां 8 दिनों से लापता एक नाबालिग दलित किशोरी के कंकाल के टुकड़े और कपड़े बाजरे के खेत पर पड़े मिलने से हड़कम्प मच गया है। नाबालिग दलित किशोरी के परिजनों ने कपड़े और बालों से किशोरी की पहचान की। सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारियों ने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं फॉरेसिंक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने किशोरी के कंकाल और बाल को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। वही नाबालिग दलित किशोरी के पिता ने 5 लोगों पर पुरानी जमीनी विवाद के चलते अगवाकर रेप करने और बाद में हत्या कर शव को खेत मे फेक देने का आरोप लगाया है।

पूरा मामला कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के गहोलिया गांव का है। जंहा आज सुबह खेतो में काम कर रहे ग्रामीणों को एक नाबालिग किशोरी के कपड़े, कंकाल के टुकड़े और बाल खेत मे पड़े मिले।जिसकी सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने 8 दिन से लापता 16 वर्षीय लक्ष्मी के पिता ओम प्रकाश को बुलाया। मौके पर पहुचे ओम प्रकाश ने कपड़ो से अपनी पुत्री लक्ष्मी के रूप में शिनाख्त की।. नाबालिग किशोरी के पिता ने 5 लोगो पर अगवाकर रेप कर हत्या करने का आरोप लगाया है। साथ ही पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े किए है। दरअसल गहोलिया गांव के ओम प्रकाश की 16 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी 26 सितम्बर को रहस्य मय तरीके से गायब हो गई थी। जिसके बाद परिजनो ने उसकी काफी तलाश की।लेकिन कही कुछ पता नहीं लगा। जिसके बाद पीड़ित परिवार रूरा थाने पहुँचा। जहां पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मात्र खाना पूर्ति कर दी। आज 8 दिन बाद गांव के बाहर खेत मे एक किशोरी के शरीर के टुकड़े, बाल और कपड़े ग्रामीणों को पड़े मिले। जिसकी सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने ओम प्रकाश को शिनाख्त के लिए मौके पर बुलाया। बेटी की तलाश में जी जान एक किए ओम प्रकाश और उसका परिवार पुलिस के बुलावे पर मौके पर पहुंचे। जैसे ही ओम प्रकाश ने खेत मे पड़े कपड़ो को देखा तो उसके होश उड़ गए। यह कपड़े उसकी लाडली लक्ष्मी के थे। जो 8 दिनों से लापता थी। अपनी लाडली के शरीर के टुकड़े देख ओम प्रकाश और उसका परिवार बिलख उठा। नाबालिग के पिता ने गांव के ही 5 लोगो पर पुरानी जमीनी विवाद में नाबालिग को अगवा कर रेप करने और उसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर शव खेत मे फेक देने का आरोप लगाया।साथ ही नाबालिग के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी गंभीर आरोप लगाया। जिसके बाद एक बार फिर से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो गए कि आखिर 8 दिनों तक पुलिस क्या करती रही।

सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस ने नाबालिग के टुकड़े , बाल और कपड़ो को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button