हाथरस गैंगरेप पर इस एक्टर ने दिया बड़ा बयान, बेटों की परवरिश पर उठाए कई अहम सवाल…

उत्तर प्रदेश के हाथरस से 14 सितंबर को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जहां एक 19 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उसे बेरहमी से मारने की कोशिश की गई। हालांकि लड़की बच गई और उसे अलीगढ़ के ‘जे एन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ में भर्ती कराया गया। लेकिन, मंगलवार को वह जिंदगी की जंग हार गई। अभिनेता करण आनंद भी इस घटना से बहुत दुखी हैं और जल्द से जल्द लड़की के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी चिंता जाहिर की है. आयुष्मान खुराना ने कहा, “हैरान हूं, स्तब्ध हूं और पूरी तरह से हिला हुआ हूं. हाथरस के बाद बलरामपुर से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना सामने आई है. यह बर्बर, अमानवीय है. इसके लिए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. यह कब रूकेगा? अपने देश की महिलाओं को सुरक्षा दिलाने के मामले में हम हर रोज विफल हो रहे हैं. हमें महिलाओं को सुरक्षित रखने से भी ज्यादा कुछ करना है. हमें अपने बेटों की परवरिश अच्छे से करनी होगी.”

अनुष्का ने डंके की चोट पर कहा कि लड़का होने को समाज की विशेषाध‍िकार या प्रतिष्ठा समझना गलत है. उन्होंने लिखा, ‘बेशक, लड़की होने से ज्यादा मान और किसी में नहीं है, लेक‍िन तथ्य यह है कि इस तथाकथ‍ित विशेषाध‍िकार को गलत तरीके से और बहुत ही पुरानी नजर‍िए के साथ देखा गया है.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button