कुमारस्वामी से नाराज हैं उनके रिश्तेदार विधायक, ऐसे बढ़ाएंगे जेडीएस की टेंशन

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा शक्ति परीक्षण से पहले फुल ड्रामा चल रहा है. सभी पक्ष अपने हक में नंबर होने का दावा कर रहे हैं. हालांकि नंबर किसके पास हैं, इसका फैसला शाम 4 बजे हो जाएगा. लेकिन उससे पहले जनता दल सेक्युलर के लिए चिंता बढ़ाने वाली खबर है. सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि कुमारस्वामी के सीएम पद का दावेदार बनने के फैसले के बाद उनके एक रिश्तेदार विधायक नाराज चल रहे हैं. वोटिंग से पहले ये जेडीएस के लिए ये खबर टेंशन बढ़ाने वाली है.

कुमारस्वामी से उनके रिश्तेदार नाराज हैं. वह भाजपा के संपर्क में बताए जा रहे हैं. उनका मानना है कि वह भाजपा सरकार में डिप्टी सीएम बन सकते हैं. ऐसे में जब फ्लोर टेस्ट होगा तो कहा जा रहा है कि कुल 6 जेडीएस के विधायक अनुपस्थित रह सकते हैं. इनके बारे में कहा जा रहा है कि ये विधायक होटल से ही भाजपा के संपर्क में थे.

इधर, कांग्रेस का दावा है कि हमारे पास पूरे नंबर हैं. शक्ति परीक्षण में जीत हमारी होगी. कांग्रेस के दो विधायक पहले से ही विधानसभा नहीं पहुंचे हैं. इनके बारे में पहले से कहा जा रहा है कि ये भाजपा के संपर्क में हैं. वहीं कांग्रेस ने कहा था कि उसके सभी विधायक उसके साथ हैं और वह वोट उसके पक्ष में ही करेंगे. कांग्रेस का दावा था कि भाजपा के ही एक विधायक सोमशेखर रेड्डी गायब हैं.

वहीं भाजपा ने कहा है कि उसके सभी विधायक साथ हैं. सोमशेखर रेड्डी कांग्रेस के दो विधायक आनंद सिंह और प्रतापगौड़ा को लाने के लिए गए हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button